रिहाना ने ऑस्कर आफ्टर पार्टी में ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फोटो देख कर लोगों की आखें खुली रह गई

हाल में इस स्टार सिंगर को स्टार-स्टडेड ऑस्कर आफ्टर पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वो बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

रिहाना ने ऑस्कर आफ्टर पार्टी में ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फोटो देख कर लोगों की आखें खुली रह गई

ब्लैक ड्रेस में रिहाना

नई दिल्ली :

बारबेडियन पॉप स्टार सिंगर रिहाना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी संग अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सिंगर की प्रेग्नेंसी का आखिरी फेज चल रहा है हालांकि इसके बावजूद वो सोशल लाइफ में भी काफी एक्टिव हैं. हाल में इस स्टार सिंगर को स्टार-स्टडेड ऑस्कर आफ्टर पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वो बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीरों में रिहाना ब्लैक बेली बारिंग शीयर ड्रेस में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं और इस ड्रेस में अपना बेबी बंप वो बखूबी फ्लॉन्ट कर रही है. ब्लैक ट्यूब ब्रा के ऊपर उन्होंने शीयर फैब्रिक की टर्टल नेक ड्रेस पहनी हुई है.

छा गया रिहाना का मैटरनिटी लुक
मिनिमल मेकअप, हूप इयररिंग्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ रिहाना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. वहीं इन तस्वीरों ने सिंगर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. उनके खुले स्ट्रेट बाल भी कमाल के लग रहे हैं. अपने बैबी बंप को फ्लॉन्ट करती रिहाना इस पार्टी में  सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रहीं. उनकी तस्वीरों पर फैंस स्टनिंग और ब्यूटीफुल लिख कर कमेंट कर रहे हैं. महज चंद घंटों में इन तस्वीरों पर करीब 35 लाख लाइक्स आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जनवरी में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा
बता दें, सिंगर रिहाना ने जनवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और ये बताया था कि वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ अपने पहले बच्चे को वेलकम करने जा रही हैं. बता दें कि इस प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से ही रिहाना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और अपने पब्लिक अपीयरेंस से लोगों को अपना कायल बनाती रहती हैं.