प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने शेयर की 2022 की अनदेखी फोटोज, प्रेग्नेंसी PICS में गेम ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी यानी गेम ऑफ थ्रोन्स फेम एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने अपनी दूसरी प्रैग्नेंसी की अनदेखी फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं, जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लौंट करती दिख रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने शेयर की 2022 की अनदेखी फोटोज, प्रेग्नेंसी PICS में गेम ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

गेम ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने शेयर की 2022 की अनसीन फोटोज

नई दिल्ली:

सेलेब्स 2022 खत्म होने से पहले अपनी लाइफ से जुड़े खास पलों की फोटोज शेयर कर रहे हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी साल 2022 की अनसीन फोटो फैंस के साथ शेयर की थीं तो वहीं अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी यानी गेम ऑफ थ्रोन्स फेम एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनदेखी फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं, जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. वहीं इन फोटोज पर सेलेब्स और फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

फैंस को दिखाई 2022 की अनदेखी फोटोज

एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की झलक दिखाते हुए फैंस के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. दरअसल, सोफी ने ने जुलाई 2022 में गायक-पति जो जोनास के साथ अपनी दूसरी बेटी का वेलकम किया था. हालांकि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई बार अपने बेबी बंप की फोटोज शेयर की हैं. लेकिन अब उन्होंने कुछ अनदेखी फोटो फैंस को दिखाई हैं. सोफी ने पति जो के साथ अपनी डेट नाइट की एक फोटोज तो वहीं एक अन्य फोटो में सोफी अस्पताल का गाउन पहने दिख रही हैं. इन खास फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "क्या साल था, दोस्तों". इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें नए साल की बधाई देते हुए भी दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गेप ऑफ थ्रोन्स फेम सोफी टर्नर ने जुलाई में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी सेलेब्स ने पुष्टि की थी. वहीं जो और सोफी की पहले भी एक बेटी है, जिसका नाम विला है. वहीं उसका जन्म जुलाई 2020 में हुआ था, जिसके एक साल पहले कपल शादी के बंधन में बंधा था. वहीं इस खास सेलिब्रेशन में जो का परिवार यानी जोनस ब्रदर्स और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई थीं.