Viral Pics: डेटिंग की खबरों के बीच 10 साल छोटे सिंगर के साथ डिनर डेट पर गईं प्रियंका चोपड़ा

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि मानो दोनों को एक दूसरे का साथ वाकई में अच्छा लग रहा हो.

Viral Pics: डेटिंग की खबरों के बीच 10 साल छोटे सिंगर के साथ डिनर डेट पर गईं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  • फिर चर्चा में आईं प्रियंका चोपड़ा
  • निक जोनस के साथ जुड़ रहा नाम
  • पिछले साल मेट गाला पर हुई थी दोनों की मुलाकात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंटरनेशनल स्टार बनीं प्रियंका चोपड़ा का नाम इन दिनों एक विदेशी बॉय के साथ जोड़ा जा रहा है. खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है. प्रियंका और निक जोनास के बीच कथित संबंधों की बात सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पहली बार दोनों साथ दिखे हैं. एक सूत्र ने वेबसाइट 'ईटीऑनलाइन को बताया कि दोनों को टोका मडेरा रेस्तरां में एक साथ वक्त बिताते देखा गया. दोनों यहां गुरुवार को रात लगभग आठ बजे पहुंचे थे.

35 की देसी गर्ल प्रियंका का 25 के विदेशी बॉय पर आया दिल, फोटो और वीडियो हुए वायरल

‘ई ! न्यूज ’ के अनुसार दोनों इससे पहले भी काफी समय साथ बिता चुके हैं और ‘मेमोरियल डे ’ साप्ताहांत पर उन्हें कई बार साथ में वक्त गुजारते देखा गया है. ‘क्वांटिको’ की स्टार प्रियंका चोपड़ा और ‘चेन्स’ से मशहूर हुए निक जोनास को ‘हॉलीवुड बाउल’ में ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट लाइव इन कंसर्ट ’ में देखा गया था, जहां दोनों ने साथ में तस्वीरें खिंचाई थीं. लेकिन हाल में सामने आई तस्वीरों ने दोनों के बीच अफेयर की खबरों को और हवा दी है. 
 

 

(@bollywood312) on

प्रियंका चोपड़ा पर अचानक कूद पड़े बच्चे, कुछ ऐसा हुआ हाल... देखें Video

एक तस्वीर में प्रियंका (35) एक कार से उतरती दिख रही हैं और जोनास (25) उनकी कार का दरवाजा खोल रहे हैं. दूसरी तस्वीर में प्रियंका जोनास के आगे-आगे चलती हुई दिख रही हैं. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि मानो दोनों को एक दूसरे का साथ वाकई में अच्छा लग रहा हो.
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा नहीं रहीं 'देसी गर्ल', फैन्स बोले- पूरी अमेरिकन हो गई...

बता दें, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, हाल ही में उन्होंने 'क्वांटिको 3' की शूटिंग खत्म की थी. हॉलीवुड में वे एक-दो फिल्में और भी कर रही हैं. निक जोनास 25 वर्षीय हैं और वे अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं.दोनों को एक साथ बेसबॉल मैच के दौरान भी देखा गया था. निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले साल मेट गाला के दौरान हुई थी. प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ 'भारत' के जरिये बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com