विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2020

पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स शादी के 12 दिन बाद ही हुए अलग, एक्ट्रेस ने बताई यह खास वजह

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) और फिल्म निर्माता जॉन पीटर्स (John Peters) ने अपनी शादी के महज 12 दिन बाद ही एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया.

पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स शादी के 12 दिन बाद ही हुए अलग, एक्ट्रेस ने बताई यह खास वजह
पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) और जॉन पीटर्स (John Peters) शादी के 12 दिन बाद ही हुए अलग
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) और निर्माता जॉन पीटर्स ने अपनी शादी के महज 12 दिन बाद ही एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया. एक सूत्र ने इस बारे में बताया कि 20 जनवरी को विवाह समारोह के बाद इस जोड़े ने अभी तक शादी के प्रमाण-पत्र के लिए कोई कानूनी कागजी कार्रवाई नहीं की. अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस पामेला एंडरसन पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने भी मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि हम कुछ समय तक के लिए एक-दूसरे से अलग रहना चाहते हैं और इस दौरान आप सभी के समर्थन के लिए हम आपके आभारी होंगे.

अमिताभ बच्चन ने IND Vs NZ के मैच को लेकर किया ट्वीट, बोले- सूपड़ा ही साफ कर दिया...

Life in the fast lane - @mariotestino

A post shared by The Pamela Anderson Foundation (@pamelaanderson) on

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने अपनी शादी को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा, "हम अपनी जिंदगी और एक-दूसरे से क्या चाहते हैं, इस बात का पुर्नमूल्यांकन करने के लिए कुछ समय तक के लिए अलग रहना चाहते हैं और इस दौरान आप सभी के समर्थन के प्रति हम आभारी रहेंगे." उन्होंने आगे कहा, "जिंदगी एक सफर है और प्यार एक प्रक्रिया है. दिमाग में इस सार्वभौमिक सत्य को लिए हुए हमने आपसी सहमति से अपने विवाह प्रमाण-पत्र की औपचारिकता को स्थगित करने फैसला लिया है और हमें इस प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है. हमारी निजता का सम्मान करने के लिए आप सभी को शुक्रिया."

ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने की बताई वजह, बोले- इंफेक्शन हो गया था, लेकिन...

बता दें कि पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) और फिल्म निर्माता जॉन पीटर्स (John Peters) के बीच यह अलगाव बिल्कुल अचानक से हुआ. शनिवार की सुबह एंडरसन अपने ननिहाल कनाडा के लिए रवाना हो गईं. हालांकि अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और पीटर्स की फोटो शेयर की थी. वहीं, जॉन पीटर्स की बात करें तो उन्होंने इससे पहले अभिनेत्री लेस्ली एन वॉरेन से शादी की थी, जिसे उन्होंने कथित तौर पर एक्ट्रेस बारबरा स्ट्रीस्टैंड के लिए छोड़ दिया था. वहीं, 52 साल की पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली (Tommy Lee) और किड रॉक (Kid Rock) के साथ शादी की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कान में कुंडल पहनने का मौत से क्या हो सकता है नाता? इस सुपरस्टार ने बताया अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज
पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स शादी के 12 दिन बाद ही हुए अलग, एक्ट्रेस ने बताई यह खास वजह
Oppenheimer: तीन घंटे की फिल्म, 2000 रुपये से ज्यादा की टिकट, फिर भी धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग- ऐसा है ओपेनहाइमर का जादू
Next Article
Oppenheimer: तीन घंटे की फिल्म, 2000 रुपये से ज्यादा की टिकट, फिर भी धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग- ऐसा है ओपेनहाइमर का जादू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com