हॉलीवुड एक्ट्रेस Jennifer Lopez ने पहने ऐसे जूते चकरा जाएगा दिमाग, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस और वर्ल्ड फेमस सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) नए-नए धमाके करने के लिए पहचानी जाती हैं. उनके ये जूते देखकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

हॉलीवुड एक्ट्रेस Jennifer Lopez ने पहने ऐसे जूते चकरा जाएगा दिमाग, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

जेनिफर लोपेज ने पहने अनोखे जूते

खास बातें

  • वर्ल्ड फेमस सिंगर हैं जेनिफर लोपेज
  • हॉलीवुड फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम
  • इस अजीबोगरीब स्टाइल में आईं नजर
नई दिल्ली:

हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस और वर्ल्ड फेमस सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) नए-नए धमाके करने के लिए पहचानी जाती हैं. कुछ ही दिन पहले अपना 49वां जन्मदिन मनाने वाली जेनिफर लोपेज का स्टाइल और स्वैग देखकर उनकी उम्र का अंदाज ही नहीं लगता है. लेकिन हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क की सड़कों पर उस समय तहलका मचा दिया जब उन्होंने अनोखे किस्म के जूते पहने. जेनिफर लोपेज के ये डेनिम शूज इतने अनोखे थे कि हर कोई इन्हें देखता ही रह गया. हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज के ये जूते सिर चकरा देने वाले थे. 

Meena Kumari Google Doodle: तानाशाह पति के जासूस ने मारा था थप्पड़; मीना कुमारी की लाइफ के 5 खौफनाक सच
 

 

A post shared by Vogue Taiwan (@voguetaiwan) on


Meena Kumari की रोमांटिक शायरी, लिखा- आगाज तो होता है अंजाम नहीं होता, जब मेरी कहानी में वो नाम नहीं होता

जेनिफर लोपेज के ये शूज बहुत ही दिलचस्प हैं. ये वर्साचे (Versace) के डेनिम शूज हैं, और ये लॉन्ग बूट हैं. जेनिफर लोपेज ने इन्हें पहना है तो यह एकदम अलग रहे हैं. इसी वजह से सुर्खियों में आ गए. इन जूतों पर पुलिस का बैज भी लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर जेनिफर लोपेज के ये शूज हॉट टॉपिक बने हुए हैं, और इसे लेकर उनका कई तरीकों से मजाक भी बनाया जा रहा है. लेकिन जेनिफर लोपेज तो अपने खास तरह के फैशन के लिए पहचानी जाती हैं, उन्हें किसी की परवाह कहां. वाकई ये जूते तो कुछ ऐसे अंदाज के हैं कि उन्हें पहनने के बाद पैंट की जरूरत नहीं. जेनिफर लोपेज ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

Meena Kumari Google Doodle: क्या शराब ने ली थी मीना कुमारी की जान? क्यों कहलाती थीं Tragedy Queen? खेलें Quiz
 

Meena Kumari google doodle: फिराक गोरखपुरी ने मीना कुमारी पर निकाला था गुस्सा, बोले- मुशायरे को मुजरा बना दिया...

जेनिफर लोपेज अपनी गायकी और एक्टिंग की वजह से खास पहचान रखती है. जेनिफर लोपेज ने तीन शादियां की हैं, और उनके दो बच्चे हैं. जेनिफर 'एनाकोंडा (1997)' और 'आउट ऑफ साइट (1998)' जैसी सुपरहिट फिल्मों में दिखी थीं.

Meena Kumari Birth Anniversary: मां-बाप ने मीना कुमारी को छोड़ दिया था अनाथ आश्रम के बाहर, इस वजह से कहलाईं 'ट्रेजेडी क्वीन'
 

Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी का बदला लुक, टीवी-फिल्म में एक्टिंग की तैयारी

जेनिफर लोपेज की डेब्यू अल्बम 'ऑन द 6' थी. जेनिफर की हिट फिल्मों में 'वेडिंग प्लानर (2001)' भी है. जेनिफर विश्व प्रसिद्ध सिंगर हैं, और वे खुद को जबरदस्त ढंग से मेंटेन करके भी रखती हैं, जिससे उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता. 
  
  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com