Jennifer Lopez के कान में पति Ben Affleck ने कही कुछ ऐसी बात, सरेआम गुस्से से तमतमा गईं JLO- देखें VIDEO

Jennifer Lopez-Ben Affleck Video: 5 फरवरी 2023 को लॉस एंजेलिस में ग्रैमी अवार्ड 2023 हुआ, जिसमें कई हॉलीवुड सितारे नजर आए. इस दौरान जेनिफर लोपेज और उनके हस्बैंड बेन एफ्लेक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

Jennifer Lopez के कान में पति Ben Affleck ने कही कुछ ऐसी बात, सरेआम गुस्से से तमतमा गईं JLO- देखें VIDEO

Jennifer Lopez-Ben Affleck Video: जेनिफर लोपेज को पति बेन अफलेक पर आया गुस्सा

नई दिल्ली :

53 वर्षीय जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) हाल ही में 65वें ग्रैमी अवार्ड (Grammy Awards 2023) फंक्शन में नजर आईं. इस दौरान उनके पति (Husband) और हॉलीवुड स्टार बेन अफ्लेक (Ben Affleck) भी साथ मौजूद थे. इस बार वो रेट कार्पेट पर तो नजर नहीं आईं, लेकिन कैमरे में उनका एक वीडियो जरूर कैद हो गया और अब खूब वायरल हो रहा है. कुछ दिनों से बेन अफलेक और जेनिफर लोपेज के बीच कुछ सही नहीं चलने की खबरें आ रही हैं. अब इस वीडियो को देखकर यह तो कहा ही जा सकता है कि ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान जरूर उन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ था, जिससे जेनिफर लोपेज के चेहरे पर सरेआम गुस्से वाले एक्सप्रेशन आ गए थे.

इन दिनों ट्विटर पर ग्रैमी अवार्ड 2023 का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें हॉलीवुड स्टार बेन अफ्लेक और जेनिफर लोपेज नजर आ रहे हैं. इस दौरान बेन अपनी वाइफ जेनिफर के कान में कुछ कहते हुए नजर आए और जेनिफर तुरंत पलट कर उन्हें कुछ जवाब देती हैं. इसके बाद उनके चेहरे पर गुस्सा और झेंप दोनों नजर आते हैं. वहीं बेन अफलेक के चेहरे के एक्सप्रेशन भी काफी तंग करने वाले होते हैं.

इसी को लेकर सोशल मीडिया पर अब जमकर मीम्स बन रहे हैं. लोग कयास लगाए रहे हैं कि बेन अफलेक ग्रैमी अवॉर्ड्स समारोह में बोर नजर आ रहे थे. बेशक वजह जो भी हो लेकिन यह वीडियो और बेन अफलेक-जेनिफर लोपेज की रिलेशनशिप जरूर एक बार सुर्खियों में आ गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. दोनों की मुलाकात 2002 में फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. उस समय जेनिफर पहले से ही शादीशुदा थीं, लेकिन बेन के लिए उन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया और 2002 में उन्होंने सगाई कर ली. पर कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. फिर दोनों ने अलग-अलग लोगों से शादी की. उनसे बच्चे भी हुए, लेकिन आखिरकार 2022 में दोनों एक दूसरे के हो गए.