Jennifer Lopez: जेनिफर लोपेज की जिंदगी में आ चुके हैं यह 7 शख्स, 4 से हुई शादी और 3 को किया डेट

Jennifer Lopez aka JLO: हॉलीवुड एक्ट्रेस और दुनिया भर में मशहूर सिंगर जेनिफर लोपेज 53 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वह दुनिया भर में अपनी फिटनेस और स्टाइल की वजह से जानी जाती हैं. जानें उनके मौजूदा और पूर्व पतियों तथा एक्स बॉयफ्रेड्स के बारे में.

Jennifer Lopez: जेनिफर लोपेज की जिंदगी में आ चुके हैं यह 7 शख्स, 4 से हुई शादी और 3 को किया डेट

Jennier Lopez 53 की उम्र में भी हैं कमाल की फिट

नई दिल्ली :

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज की एक्शन कॉमेडी 'शॉटगन वेडिंग' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी. फिल्म 27 जनवरी 2023 को भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस और  सिंगर जेनिफर लोपेज उर्फ जेलो को खास अंदाज में देखा जा सकेगा. बेशक फिलहाल वह फिल्म की वजह से सुर्खियों में हैं लेकिन बेन अफलेक के साथ शादी की वजह से भी कुछ समय पहले सुर्खियों में आ गई थीं. बेन अफलेक और जेनिफर लोपेज ने शादी करके सबको हैरत में डाल दिया था.

जेनिफर लोपेज का जन्म 24 जुलाई 1969 को हुआ था. वह एक हॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर, फैशन डिजाइनर और बिजनेस वीमेन हैं. उन्होंने स्टूडियो एल्बम 'ऑन द 6' से 1999 में म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी 'द वेडिंग प्लानर' फिल्म की. खूबसूरती के मामले में जेनिफर लोपेज का आज भी कोई जवाब नहीं है. 53 साल की उम्र में भी वह काफी हसीन दिखती है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती है. 

8turhld

जेनिफर लोपेज की चार शादियां

जेनिफर लोपेज की पहली शादी ओजानी नोआ से 1997 में हुई थी और 1998 में दोनों को तलाक हो गया. इसके बाद 2001 में जेनिफर ने मार्क एंथनी से ब्याह रचाया लेकिन 2003 में तलाक में दोनों का तलाक हो गया. 2004 में उन्होंने मार्क एंथनी से शादी की और 10 साल बाद 2014 में दोनों का तलाक हो गया. 22 फरवरी 2008 को उन्होंने दो जुड़वा बच्चों एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया. जेनिफर ने 2022 में एक्टर बेन अफलेक से शादी की है. दोनों पहले भी एक दूसरे को डेट कर चुके थे. 

जेनिफर लोपेज के एक्स बॉयफ्रेंड

जेनिफर लोपेज 2017 से 2019 के बीच एलेक्स रॉडरिग्ज को भी डेट कर चुकी हैं. 2016 में कुछ समय के लिए जेलो और ड्रेक ने एक दूसरे को डेट किया था. जेनिफर लोपेज ने अपने से 17 साल छोटे कैस्पर स्मार्ट को ढाई साल तक डेट किया था. जेनिफर लोपेज और बेन अफलेक एक दूसरे 2001 से 2002 नवंबर तक भी एक दूसरे को डेट कर चुके थे. लेकिन सगाई से दो दिन पहले ही दोनों की राहें जुदा हो गई थीं.

6bnmgmq

जेनिफर लोपेज का मीटू खुलासा

जेनिफर लोपेज मीटू मूवमेंट के दौरान अपनी कहानी का खुलासा भी कर चुकी हैं. मार्च 2018 में उन्होंने खुलासा किया था कि अपने करियर के शुरुआती दौर में एक निर्देशक ने उनका यौन उत्पीड़न किया था और उन्हें अपनी पहली फिल्म में कास्ट करने के लिए एक सीन के दौरान टॉप उतारने को तक कहा गया था.

सोशल मीडिया क्वीन हैं जेनिफर लोपेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों के अलावा जेनिफर लोपेज सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 232 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है और वह अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने खूबसूरत सी ड्रेस जिसमें स्टोन वर्क किया हुआ है वह ड्रेस पहने अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था.