हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट ने गर्लफ्रेंड डायलन मेयर संग करली सगाई, जल्द करने वाली हैं शादी...

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. हालही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने गर्लफ्रेंड डायलन मेयर (Dylan Meyer) से सगाई करली है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट ने गर्लफ्रेंड डायलन मेयर संग करली सगाई, जल्द करने वाली हैं शादी...

क्रिस्टन स्टीवर्ट ने गर्लफ्रेंड डायलन मेयर की सगाई

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. क्रिस्टन सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. हालही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने सगाई कर ली है. क्रिस्टन ने अपनी गर्लफ्रेंड डायलन मेयर (Dylan Meyer) से सगाई से की जानकारी दी है. क्रिस्टन और डायलन पिछले दो साल से साथ है, इतने साल साथ रखने के बाद दोनों ने शादी की फैसला कर लिया है. क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) ने सीरियसएक्सएम के द हॉवर्ड स्टर्न शो (The Howard Stern Show) में अपनी सगाई की बात का खुलासा किया था.

क्रिस्टन स्टीवर्ट से एक इंटरव्यू में बताया कि 'हम शादी कर रहे हैं. मैं प्रपोज करना चाहती थी, इसलिए मुझे लगता है कि मैंने जो कुछ भी चाहा उसे सही तरीके से किया. हमारा सपना सच होने जा रहा है. बता दें कि, क्रिस्टन की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस और राइटर हैं. उन्हें मोक्सी, रॉक बॉटम और मिस 2059 जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

पिछले साल ही उन्होंने एक मैगजीन में बात करते हुए बताया था कि 'मेरे अंदर हर दिन ये बातें चल रही थीं कि बाहर जाते हुए जब मैं अपनी लवर के साथ प्यार के पल बीताऊंगी, तब मेरी फोटो खींची जाएगी, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती थी. मुझे काफी दबाव महसूस होता था कि लेकिन LGBTQ कम्युनिटी ने मुझ पर किसी तरह का कभी कोई दबाव नहीं डाला. बता दें कि क्रिस्टन को द रनवेज, के-11, पैनिक रूम, कैच डेट किड, अंडरटो, द सेफ्टी ऑफ ऑब्जेक्ट्स, स्पीक, इनटू द विंड, जंपर, स्पेंसर जैसी फिल्मों में देखा जा चूका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com