Happy Birthday Rihanna: रिहाना इस विशाल किताब के साथ आईं नजर, छपी हैं सिर्फ 500 कॉपियां

Rihanna: रिहाना के बर्थडे से पहले उनकी किताब खूब चर्चा में है.खास बात यह है कि इसकी सिर्फ 500 कॉपियां ही छपी हैं.

Happy Birthday Rihanna: रिहाना इस विशाल किताब के साथ आईं नजर, छपी हैं सिर्फ 500 कॉपियां

Rihanna: रिहाना ने किताब के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • 20 फरवरी यानी शनिवार को है रिहाना का बर्थडे
  • बर्थडे से पहले रिहाना ने शेयर की फोटो
  • उनकी किताब है खासी चर्चा में

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से ही सुर्खियों में हैं. शनिवार 20 फरवरी यानी कल रिहाना (Rihanna birthday) का बर्थडे है. वो 33 साल की हो जाएंगी. उनके बर्थडे से पहले उन्हें बधाई संदेश देने का सिलसिला जारी हो गया है. रिहाना (Happy Birthday Rihanna) अपने सोशल मीडिया पोस्ट से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. इन दिनों अमेरिकी पॉप सिंगर अपनी एक किताब को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. रिहाना (Rihanna Photo) ने इस किताब के साथ अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. उनके इस पोस्ट पर हमेशा की तरह यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

रिहाना (Rihanna) किताब के साथ पूल में पोज देती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि पूरी दुनिया में उनके किताब की फिलहाल 500 कॉपियां ही छपी हैं. इस किताब में उनकी बड़ी साइज की 1000 तस्वीरें छापी गई हैं. किताब के कवर पेज पर 'रिहाना' लिखा हुआ. कीमत की बात करें तो भारतीय रुपये के हिसाब से लगभग एक लाख रुपये के बराबर है. रिहाना के बर्थडे से पहले उनकी यह किताब सुर्खियों में है. बता दें कि रिहाना हाल की टॉपलेस फोटो भारत में विवाद की वजह बनी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिहाना (Rihanna) पूरी दुनिया में खासी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर उनके नौ करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस तरह उनकी जबरदस्त लोकप्रियता को समझा जा सकता है. बता दें कि रिहाना का जन्म 20 फरवरी 1988 को बारबाडोस के सैंट माइकेल में हुआ है. रिहाना का असली नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है. रिहाना अमेरिकी रिकॉर्ड प्रोड्यूसर इवान रोजन की खोज हैं, जिन्होंने उन्हें डेमो टेप्स रिकॉर्ड करने के लिए अमेरिका बुलाया था. रिहाना की नेट वर्थ (Rihanna Net Worth) 60 करोड़ अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 44 अरब रुपये है. रिहाना ने 2012 में क्लारा लॉयनेल फाउंडेशन  की स्थापना की थी. यह संगठन दुनिया भर में शिक्षा और अन्य कार्यों के लिए काम कर रहा है.