अमेरिकी राष्ट्रपति बनने को लेकर ड्वेन जॉनसन उर्फ रॉक का बयान, बोले- गंजा, टैटू गुदवाने वाला और आधा अश्वेत...

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ रॉक (Rock) ने कहा कि अगर वह कभी अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो देश के लोगों की सेवा करना उनके लिए सम्मान की बात होगी. 

अमेरिकी राष्ट्रपति बनने को लेकर ड्वेन जॉनसन उर्फ रॉक का बयान, बोले- गंजा, टैटू गुदवाने वाला और आधा अश्वेत...

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson)

नई दिल्ली:

हॉलीवुड के मशहूर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ रॉक (Rock) ने कहा कि अगर वह कभी अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो देश के लोगों की सेवा करना उनके लिए सम्मान की बात होगी. ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की यह टिप्पणियां उस सर्वेक्षण के जवाब में आई हैं जिसमें कहा गया कि अमेरिका की लगभग आधी आबादी चाहती है कि वह राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए दावेदारी पेश करें. डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान से अभिनेता बने जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर लिखे पोस्ट में एक लेख साझा किया, जिसमें कहा गया है, "कम से कम 46 प्रतिशत अमेरिकी ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन की ओर से राष्ट्रपति पद की दावेदारी का समर्थन करेंगे." 

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) को 'द रॉक' (Rock) नाम से भी जाना जाता है. एक्टर ने लिखा, "बेहद सुखद. मुझे नहीं लगता कि हमारे संस्थापक सदस्यों ने कभी सोचा होगा कि कोई छह फुट चार इंच का, गंजा, टैटू गुदवाने वाला, आधा अश्वेत, आधा-समाओ, टकीला पीने वाला फैनी बैग पहनने वाला शख्स उनके क्लब में शामिल होगा, लेकिन अगर ऐसा कभी हुआ तो आप लोगों की सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के पिता अश्वेत थे और मां समाओ की रहने वाली है. साथ ही वह फैनी यानी आगे कमर की तरफ बांधने वाला बैग पहनने के स्टाइल के लिए मशहूर हैं. यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की है.  जॉनसन ने 2017 में कहा था कि वह राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करने के बारे में गंभीरता से विचार कर रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)