चार दिन से लापता है यह एक्ट्रेस, दोस्त और फैमिली ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

टीवी सीरीज 'डॉक्टर हू' में नजर आ चुकीं ब्रिटिश एक्ट्रेस तान्या फीयर (Tanya Fear) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. वह चार दिन से लापता हैं.

चार दिन से लापता है यह एक्ट्रेस, दोस्त और फैमिली ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

तान्या फीयर के लापता होने की खबर

नई दिल्ली :

टीवी सीरीज 'डॉक्टर हू' में नजर आ चुकीं ब्रिटिश एक्ट्रेस तान्या फीयर (Tanya Fear) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. उनके परिवार और दोस्त सोशल मीडिया पर लगातार उनके लापता होने की बात कर रहे हैं और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. रिपोर्टों के मुताबिक, तान्या फीयर (Tanya Fear Missing) तो आखिरी बार लॉस एंजेलिस में देखा गया है. वह दो महीने पहले ही लॉस एंजेलिस आई हैं और वह इन दिनों स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आजमा रही हैं.

तान्या फीयर (Tanya Fear) की मैनेजेर एलेक्स कोल ने 'टुडे' से बातचीत में बताया कि उनकी तान्या से आठ दिन पहले बात हुई थी, और वह ठीक-ठाक थीं. तान्या को आखिरी बार गुरुवार को देखा गया था, और उसके बाद उनके परिवार ने लॉस एंजेलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी. इस तरह तान्या फीयर को लेकर परिवार के सदस्य और दोस्त लगातार खोजबीन में लगे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिटेन की बेस्टसेलिंग लेखक बोलू बाबालोला ने भी तान्या फीयर (Tanya Fear) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'मेरी दोस्त तान्या लॉस एंजेलिस/हॉलीवुड के बाउल एरिया से लापता है. उसे 9 सितंबर, 2021 से नहीं देखा गया है. अगर किसी के पास कोई इन्फॉर्मेशन है तो प्लाजज शेयर करें...' इस तरह उन्होंने सोशल मीडिया पर तान्या फीयर को लेकर लोगों से अपील की है. तान्या फीयर कई टीवी शो में भी नज आ चुकी हैं.