'अवतार' से 'डॉक्टर स्ट्रेंज' तक, इन बेहतरीन फिल्मों का खजाना है डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर, आपने मिस तो नहीं कर दीं?

ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें हम देखना चाहते हैं. लेकिन व्यस्तता के चलते सिनेमाघरों पर मिस कर जाते हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कुछ ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर हम आए हैं. एक नजर जरूर डालें.

'अवतार' से 'डॉक्टर स्ट्रेंज' तक, इन बेहतरीन फिल्मों का खजाना है डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर, आपने मिस तो नहीं कर दीं?

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्में

नई दिल्ली:

अगर आपको हॉलीवुड की फिल्में देखने का शौक है तो आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार हॉलीवुड फिल्मों का खजाना लोडेड मोड में है. गर्मियों के दिनों में आप घर से बाहर नहीं निकलना चाह रहे हैं तो ठंडे कमरे में बैठकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इन शानदार एक्शन मूवीज को देखकर एंटरटेन हो सकते हैं. ये सभी फिल्में यकीकन वही हैं जिनको आप इच्छा होने के बावजूद समय की कमी की वजह से सिनेमाघर नहीं देख पाए थे और इन फिल्मों को देखने की चाहत आपके मन में अभी भी दबी पड़ी है. तो देर किस बात की है. अवतार से थॉर तक और डॉक्टर स्ट्रेंज से ब्लैक पैंथर तक, सारा हॉलीवुड मसाला ओटीटी पर आपके लिए भरा पड़ा है.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्में

थॉर: लव एंड थंडर 

मार्बल्स 'एंड गेम' के बाद सभी सुपरहीरोज का क्या हुआ, ये तो नहीं पता लेकिन सबके चहेते थॉर की कहानी जरूर आगे बढ़ी है. इस फिल्म में आपको बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेगा और यहां अपना हीरो यानी थॉर मोहब्बत करता हुआ भी दिखाई देगा और बाप भी बन जाएगा. है ना गजब की फिल्म, तो बस ऑन कीजिए डिज्मी प्लस हॉटस्टार और देखिए थॉर- लव एंड थंडर.

अवतार 

जेम्स कैमरून के बेहतरीन शाकाहार अवतार को 2009 में रिलीज किया गया था. इसके बाद अवतार टू भी आ गई है लेकिन कुछ लोगों ने अवतार एक भी नहीं देखी है. उन सबके लिए अब अवतार पार्ट वन देखने का मौका है, अवतार का पहला पार्ट इतना शानदार है कि आप इसे देखने के बाद ये जरूर कहेंगे वाकई मजा आ गया. 

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस

एंड गेम के बाद डॉक्टर स्ट्रेंज पहुंच गए हैं द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में. फिल्म में डॉक्टर स्ट्रेंज को किसी खास सुपरहीरो की मदद तो नहीं मिलती है लेकिन वो अकेले ही इस दुनिया के पेंच खोल देते हैं. अगर आपको सिनेमेटिक यूनिवर्स देखने की ख्हाहिश है तो आप ये फिल्म जरूर देख सकते हैं. 

टर्निंग रेड 

टर्निंग रेड आपके घर के बच्चों के लिए बेहतरीन समर गिफ्ट हो सकती है. ये इतनी प्यारी फिल्म है कि आप भी खुद को इसे देखने से रोक नहीं पाएंगे. महज तेरह साल की एक बच्ची जब भी इमोशनल होती है तो अपने पारिवारिक अभिशाप के चलते एक विशाल लाल पांडा में बदल जाती है. बच्ची अपने परिवार के अभिशाप को कैसे आशीर्वाद बनाती है, ये क्यूट सी फिल्म आपको बताएगी. 

ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्बल्स की सिनेमाई कहानी को आगे बढ़ाने की कोशिश में ब्लैक पैंथर कामयाब होती दिखती है. इसको बनाने वाले टी'चल्ला चैडविक बोसमैन की कुछ समय पिछले ही साल मौत हो गई तो इसके डायरेक्टर ने इस फिल्म को पूरा किया है. फिल्म एक्शन के लिहाज से काफी दमदार है.