Bella Hadid का कान फिल्म फेस्टिवल में चला जादू, लंग शेप के नेकलेस ने बटोरी सुर्खियां- देखें Photos

बेला हदीद (Bella Hadid) को कान्स के दूसरे दिन एक जबरदस्त आउटफिट में देखा गया. बेला ने अपने दूसरे दिन के लिए इस खास और अनोखे लुक को चुना था और खूब सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं.

Bella Hadid का कान फिल्म फेस्टिवल में चला जादू, लंग शेप के नेकलेस ने बटोरी सुर्खियां- देखें Photos

बेला हदीद (Bella Hadid) का कान लुक हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कान फिल्म फेस्टिवल 2021 के दूसरे दिन मशहूर अमेरिकन मॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) ने अपने स्टनिंग लुक से जमकर सुर्खियां बटोरीं. बेला हदीद को कान के दूसरे दिन एक जबरदस्त आउटफिट में देखा गया. बेला ने अपने दूसरे दिन के लिए इस खास और अनोखे लुक को चुना था और खूब सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं. बेला कान फिल्म फेस्टिवल 2021 के दूसरे दिन रेड कारपेट पर शियापरेली ब्लैक ड्रेस में उतरीं. उनकी यह ड्रेस तो एलिगेंट थी ही साथ ही उनके नेकलेस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. इस ड्रेस के साथ बेला हदीद ने गोल्ड का खूबसूरत नेकलेस पहना था, जो लंग्स यानी फेफड़ों के आकार का था. इस खास नेकलेस पर सभी हॉलीवुड ए लिस्टर्स की निगाहें टिकी रहीं.

टॉप मॉडल Kendall Jenner के स्टाइलिश अंदाज ने फिर जीता दिल, फोटो हुईं वायरल

होश उड़ा देगा Salma Hayek का ये अंदाज, कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आया ग्लैमरस लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेली हदीद ने जमकर बटोरी सुर्खियां
बेला का यह लुक दुनियाभर में वायरल हो रहा है. उनकी रेड कारपेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर की जा रही हैं. बेला हदीद को अपने रिस्की और बोल्ड आउटफिट्स के लिए ग्लैमर इंडस्ट्री में जाना जाता है. इससे पहले बेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. बेला हदीद ने अपने कैप्शन में लिखा, 'अ क्लासिक.' बेला इन तस्वीरों में इतनी खूबसूरत लग रही थी खुद को ही अपनी तारीफ करने से नहीं रोक सकीं. इन तस्वीरों में बेला ब्लैक और वाइट गाउन में नजर आई. इस आउटफिट में बेशक बेहद गॉर्जियस लग रही थी. बेला ने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें वे कैमरे की तरफ फ्लाइंग किस देती नजर आ रही थी. दो दिन पहले बेला ने एक और वीडियो शेयर किया था. 1 मिनट 20 सेकंड के इस विडियो में बेला एक बालकनी में नजर आ रही थी ओर उनके बैकग्राउंड में ब्लू ओशियन दिखाई दे रहा था जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.   



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)