टॉप मॉडल Kendall Jenner के स्टाइलिश अंदाज ने फिर जीता दिल, फोटो हुईं वायरल

अमेरिकी मॉडल और इंस्टाग्राम की टॉप सेलिब्रिटी केंडल जेनर (Kendall Jenner) ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

टॉप मॉडल Kendall Jenner के स्टाइलिश अंदाज ने फिर जीता दिल, फोटो हुईं वायरल

केंडल जेनर (Kendall Jenner) ने शेयर की स्टाइलिश फोटो

नई दिल्ली :

अमेरिकी मॉडल और इंस्टाग्राम की टॉप सेलिब्रिटी केंडल जेनर (Kendall Jenner) ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. इस फोटो में केंडल जेनर ने काले रंग का आईलाइनर आंखों पर लगा रखा है. वो सीढ़ियों के पास खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. खुले बालों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अलग-अलग एक्सप्रेशन देते हुए कैंडल जेनर ने अपनी चार तस्वीरें  ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस के लिए शेयर की. अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने क्या कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ एक रात.'

दरअसल, लास वेगास में तकीला ब्रांड को प्रमोट करते हुए केंडल जेनर (Kendall Jenner) ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की, और उसी पार्टी की तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया.इस पार्टी में केंडल ने ब्राउन चैक कलर का शोल्डर कट टॉप और मैचिंग लॉन्ग ट्राउजर पहना है जिसमें उनका लुक कमाल का लग रहा है. विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल केंडल जेनर टकीला ब्रांड के सपोर्ट में नजर आईं.

टॉप मॉडल हैं केंडल जेनर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केंडल जेनर (Kendall Jenner) इंस्टाग्राम की एक टॉप सेलिब्रिटी है. इंटरनेट पर केंडल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर 174 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए करोड़ों रुपये मिलते हैं.  इंडिया में भी केंडल के बहुत चाहने वाले हैं.आम आदमी ही नहीं बॉलीवुड, क्रिकेटर्स से लेकर बड़े बड़े सेलिब्रिटी केंडल को फॉलो करते हैं. 25 साल की केंडल की फैमिली में उनकी बड़ी बहन किम कार्दशियन भी एक मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई केंडल जेनर की इन तस्वीरों को महज एक दिन में 85 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.