हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' के सेट से अली फजल ने शेयर की फोटो, सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, अली की अगली हॉलीवुड फिल्म है कंधार, जो कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है. अली ने फिल्म के को- स्टार्स के साथ अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' के सेट से अली फजल ने शेयर की फोटो, सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

अली फजल ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और वेब सीरीज में अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद अभिनेता अली फजल अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, अली फजल ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'कंधार के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में अली अपने सह-कलाकारों नाविद नेगहबान और जेरार्ड बटलर के साथ नजर आ रहे हैं, तस्वीर में उनके एक्सप्रेशन को देखकर लग रहा है कि वह अपने को- स्टार्स के साथ मस्ती के मूड में हैं. तस्वीर में अली लाल रंग की पोशाक पहने और हाथ में एक बड़ा अंडा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जेरार्ड ने भूरे रंग की चमड़े की जैकेट और कार्गो पैंट के साथ एक टोपी पहन रखी है. तस्वीर को कैप्शन देते हुए अली ने लिखा, कंधार गिरोह के साथ क्रिसमस.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

बता दें कि फिल्म कंधार सच्ची घटनाओं पर आधारित है, इस फिल्म की पटकथा अफगानिस्तान में डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसी में कार्यरत एक पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले जेरार्ड बटलर हॉलीवुड के लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. 'जॉन विक' फेम थंडर रोड फिल्म्स और कैपस्टोन ग्रुप द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में सऊदी अरब के अल उला में की गई है. निर्देशक रिक रोमन वॉघ के साथ अली की यह पहली फिल्म है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अली सपोर्टिंग रोल में हैं.

अली की फिल्म डेथ ऑन द नाइल भी अगले महीने होगी रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो इससे पहले भी अली हालीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं, वे जूडी डेंच और विक्टोरिया एंड अब्दुल में काम कर चुके हैं और फ्यूरियस 7 में एक कैमियो कर चुके हैं. अली की एक अन्य हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल इस साल 11 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है. आखिरी बार अली को नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी रे में देखा गया था, जो जाने माने फिल्म निर्माता सत्यजीत रे पर आधारित था.