अब गुड्डू भैया और भोली पंजाबन साथ मिलकर मचाने वाले हैं भौकाल, पिंकी प्रॉमिस से लेकर पपीता तक, लेकर आएंगे ये 6 फिल्में

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल द्वारा स्थापित प्रोडक्शन हाउस, पुशिंग बटन स्टूडियो पहले से ही फिल्म उद्योग में अपनी पकड़ बना रही है. पिछले महीने प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" के साथ अपनी शानदार शुरुआत की.

अब गुड्डू भैया और भोली पंजाबन साथ मिलकर मचाने वाले हैं भौकाल, पिंकी प्रॉमिस से लेकर पपीता तक, लेकर आएंगे ये 6 फिल्में

अब गुड्डू भैया और भोली पंजाबन साथ मिलकर मचाने वाले हैं भौकाल

नई दिल्ली:

मार्च 2021 में बॉलीवुड पावर कपल ऋचा चड्ढा और अली फज़ल द्वारा स्थापित प्रोडक्शन हाउस, पुशिंग बटन स्टूडियो पहले से ही फिल्म उद्योग में अपनी पकड़ बना रही है. पिछले महीने प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" के साथ अपनी शानदार शुरुआत के बाद, स्टूडियो ने विविध प्रोजेक्ट्स की एक प्रभावशाली लाइनअप की घोषणा की है जो नवाचार और अभूतपूर्व कहानी कहने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है. शुचि तलाती द्वारा निर्देशित, पुशिंग बटन्स स्टूडियोज़ की पहली प्रस्तुति "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" ने व्यापक प्रशंसा हासिल की है और सनडांस में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है.

पुशिंग बटन्स स्टूडियोज, क्रॉलिंग एंजल्स, ब्लिंक डिजिटल और डोल्से वीटा फिल्म्स के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास वाली इस फिल्म ने दो टॉप पुरस्कार हासिल किए - सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ऑडियंस चॉइस और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए जूरी अवॉर्ड, मुख्य अभिनेत्री प्रीति पाणिग्रही को प्रदान किया गया. इस जीत पर आगे बढ़ते हुए, पुशिंग बटन स्टूडियोज़ अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को सामने लाने, विभिन्न शैलियों की खोज करने और उभरती प्रतिभाओं का समर्थन करने के लिए अपने समर्पण को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित है. इस स्लेट में एक एडल्ट एनिमेटेड प्रोजेक्ट, एक कॉमेडी, एक सटायर, एक डॉक्यूमेंट्री और एक फंतासी ड्रामा फिल्म शामिल है. 

ऋचा चड्ढा ने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "हम कहानी कहने के जुनून और ताज़ा, विविध कथाओं को सामने लाने की प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं. सनडांस में 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की सफलता ने हमारे दृढ़ संकल्प को बढ़ावा दिया है. और रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाना के लिए प्रेरित किया." अली फज़ल ने कहा, "पुशिंग बटन स्टूडियो सिर्फ एक प्रोडक्शन हाउस नहीं है; यह कलाकारों के लिए सहयोग करने, प्रयोग करने और दर्शकों के लिए यादगार अनुभव बनाने का एक मंच है. हम अपनी फिल्मों में विविध प्रकार की कहानी को लेकर उत्साहित हैं." 

यहां फिल्मों की कतार का पूरा विवरण दिया गया है:

1. गर्ल्स विल बी गर्ल्स (कमिंग ऑफ एज ड्रामा) -  निर्देशक सूची तलाती

यह 16 वर्षीय मीरा की यात्रा का अनुसरण करता है, जिसकी उम्र में उसकी युवा मां बाधा डालती है, जो खुद कभी वयस्क नहीं हो पाई.

2. पपीता (क्राइम थ्रिलर) - निर्देशक आकाश भाटिया

ताक-झांक में रुचि रखने वाले मुंबई के पापराज़ी फ़ोटोग्राफ़र पोरस बिष्ट अपने पेशे से आगे बढ़कर एक सम्मानित फ़ोटोग्राफ़र बनने की इच्छा रखते हैं. उसकी कहानी तब बदल जाती है जब वह एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी से जुड़े एक महत्वपूर्ण क्षण को कैद कर लेता है, जिससे उसका करियर और जीवन दोनों बदल जाता है. 

3. डॉगी स्टाइलज़ (एडल्ट एनिमेशन) - निर्देशक आशुतोष पाठक

डॉगी स्टाइलज़ आधुनिक मनुष्यों पर एक चुटीला व्यंग्य है, जिसे मानवीय मूल्यों की नकल करने वाले और असफल होने वाले कुत्तों के समाज के लेंस के माध्यम से बताया गया है. वे वास्तव में कैसे सफल हो सकते हैं, जब मनुष्य ही सफल नहीं हो सकते? 

4. पिंकी प्रॉमिस (म्यूजिकल कॉमेडी) - अमितोष नागपाल द्वारा लिखित

हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से पहाड़ी शहर में, पिंकी, एक 'उत्साही' नर्तकी, और गोल्डी भजन-मंडली का एक प्रतिभाशाली गायक, खुद को एक निषिद्ध प्रेम में उलझा हुआ पाते हैं. अपने झगड़ते परिवारों के बावजूद, वे अपेक्षाओं को खारिज करते हैं और एक आनंदमय संगीतमय यात्रा पर निकलते हैं, और एक आधुनिक रोमियो और जूलियट की कहानी को दिल को छू लेने वाले और हमेशा के लिए खुशी देने वाले मोड़ के साथ बनाते हैं. 

5. रियालिटी (डॉक्यूमेंट्री) - निर्देशक राहुल सिंह दत्ता

शादी की योजना, नौकरी की मांग और मुश्किल रिश्तों के बवंडर में, अली और ऋचा अपने जीवन को आगे बढ़ाने के लिए एक-दूसरे की साथ जुड़े रहे. 

6. मिस पामोलिव ऑल नाइट कैबरे (फैंटेसी ड्रामा) - निर्देशक कमल स्वरूप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक क्रांतिकारी ब्रह्मचारी डाकू, भवानी सिंह, और एक कैबरे डांसर, मिस पामोलिव, सिनेमाटा की काल्पनिक दुनिया के माध्यम से एक प्लेटोनिक संगीत यात्रा पर निकलते हैं, जहां सरकार को पता चलता है कि केवल एक चुंबन ही उसे हरा सकता है.