क्या आप फिट और जवान हैं इस एक ट्रिक से लगाएं पता, Mandira Bedi ने चैलेंज पूरा कर बताया कि नहीं हुईं हैं अभी बूढ़ी

एक बार फिर सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंदिरा बेदी लोगों का एक फिटनेस चैलेंज देती हुई नजर आ रही हैं. मंदिरा ने खुद तो ये चैलेंज जीत लिया है. क्या आप जीत पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 24 mins

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी फिटनेस (Mandira Bedi Fitness) और ग्लैमर वर्ल्ड का एक पॉपुलर नाम हैं. अपनी खूबसूरती के साथ-साथ मंदिरा फैंस के बीच अपनी फिटनेस के चलते खासी पसंद की जाती हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि 50 की उम्र पार करने के बावजूद मंदिरा बेदी फिटनेस के मामले में अच्छे अच्छों को मात दे सकती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अक्सर मंदिरा के फिटनेस वीडियोज (Fitness Videos) लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर मंदिरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंदिरा लोगों का एक फिटनेस चैलेंज (Fitness Challenge) देती हुई नजर आ रही हैं.  मंदिरा ने खुद तो ये चैलेंज जीत लिया है. क्या आप जीत पाएंगे.

ज्यादा नींद आना भी हो सकता है बढ़े शुगर लेवल का लक्षण, जानें लाइफस्‍टाइल से जुड़े डायबिटीज के शुरुआती लक्षणों के बारे में

मंदिरा बेदी ने दिया ओल्ड मैन चैलेंज: 

 एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने लोगों को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करने की कोशिश की है.  अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो में मंदिरा बेदी ने लोगों को एक ऐसा चैलेंज दिया है जिससे एक्सेप्ट करने के बाद आपको अपनी फिटनेस से जुड़े तमाम सवालों के जवाब मिल जाएंगे. वीडियो में मंदिरा बेदी लोगों को एक बहुत ही इंटरेस्टिंग चैलेंज देती हुई दिखाई दे रही हैं और खुद भी उसे एक्सेप्ट कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिरा के शूज और मोज़े उनके सामने रखे हुए हैं.

बादाम के छिलकों को फेंकने से पहले 10 बार सोचें, आपकी सेहत के लिए ये 6 चमत्कार करते हैं Almond Peels

Advertisement

शुरुआत करते हुए मंदिरा कहती हैं कि अगर आप अपना एक पैर उठाकर बिना किसी सहारे के अपना मोजा उठाकर पहन सकते हैं, उसके बाद बगैर सपोर्ट के शूज पहन कर उसकी लेस बांध सकते हैं. ठीक उसी तरह अपने दूसरे पैर के सॉक्स और शूज़ पहनकर उसकी लेस बांध सकते हैं तो मान लीजिए कि आप अब तक बूढ़े नहीं हुए हैं. मंदिरा बेदी ने बेहद आसानी से ऐसा करके खुद तो इस बात को साबित कर दिया है कि 50 की उम्र पार करने के बाद भी बुढ़ापा उन्हें छू तक नहीं पाया है. 

Advertisement
Advertisement

मंदिरा की फिटनेस देख फैंस बोले-आप इन्क्रेडिबली स्ट्रॉन्ग हो: 

मंदिरा बेदी न केवल एक फिटनेस लवर हैं बल्कि वो हेल्दी लाइफ़स्टाइल और फन वर्कआउट एक्टिविटीज से अक्सर फैंस को इंस्पायर करती रहती हैं.  बात करते हुए मंदिरा बेदी कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि ये एक ओल्ड मैन चैलेंज है जिसमें आपका बैलेंस और स्टेबिलिटी का स्टेटस पता चल पाएगा. मंदिरा ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं भले ही ज्यादा कुछ ना कर पाऊं लेकिन ये बात तो तय है कि मैं अभी बूढ़ी ही नहीं हुई हूं'.

Advertisement

Turmeric Benefits: दाग-धब्बों, डार्क सर्कल और झुर्रियों को गायब करने तक हल्दी किसी जादू से कम नहीं, जानें इसके 8 जबरदस्त फायदे

सोशल मीडिया पर मंदिरा की इस वीडियो को देखकर लोग काफी इंस्पायरर हो रहे हैं. किसी ने कहा कि मैम आप बहुत इंस्पायरिंग हो तो किसी ने कहा आप इंक्रेडिबली स्ट्रांग हो. तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपकी बॉडी कितनी स्टेबल है और उम्र का आपकी फिटनेस पर कितना असर हुआ है यह चैलेंज एक्सेप्ट करें और रिजल्ट देखें.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर