दिल्ली में यह वेंडर सिर्फ 10 रुपये में बेच रहा है अनलिमिटेड थाली, इंटरनेट पर वीडियो देख लोग हुए हैरान

इंटरनेट का इसके लिए शुक्रिया, हम एक दिल को छू लेने वाली कहानी खोजने में सक्षम रहे जो दया और करुणा के माध्यम से शहर में बदलाव ला रही है.

दिल्ली में यह वेंडर सिर्फ 10 रुपये में बेच रहा है अनलिमिटेड थाली, इंटरनेट पर वीडियो देख लोग हुए हैरान

खास बातें

  • इस थाली में वे दाल, चावल और रोटी दे रहे हैं.
  • इस भोजन की कीमत मात्र रु. 10 है.
  • यह थाली असीमित है.

दयालुता का एक छोटा सा काम बहुत आगे निकल जाता है! खासतौर से आज के समय में, जब महामारी ने लगभग हर उस व्यक्ति को प्रभावित किया है जिसे हम जानते हैं, हम जो भी कर सकते हैं एक-दूसरे की मदद करना बेहद जरूरी है. इंटरनेट का इसके लिए शुक्रिया, हम एक दिल को छू लेने वाली कहानी खोजने में सक्षम रहे जो दया और करुणा के माध्यम से शहर में बदलाव ला रही है. हमें एक वीडियो मिला जिसने हमारे चेहरे पर मुस्कान ला दी, और हम शर्त लगाते हैं कि आप भी इसे देखकर मुस्कुराएंगे! राजधानी में, कुछ लोगों ने दयालुता के एक छोटे से काम के माध्यम से वंचितों को खिलाने में मदद करने के लिए सामने आए. यहां देखें:

नई दिल्ली की इस चाट शॉप मिलती है यह अनोखी मसालेदार जलेबी चाट (देखें वीडियो)

वीडियो में, हम एक गली की दुकान में कुछ महिलाओं को सभी क्षेत्रों के लोगों को खाने की थाली बेचते हुए देखते सकते हैं. इस थाली में वे दाल, चावल और रोटी दे रहे हैं और इस भोजन की कीमत मात्र रु. 10. यह थाली असीमित है, खाना खत्म करने के बाद भी आप दूसरी और तीसरी बार बिना किसी कीमत के मांग सकते हैं. इतना ही नहीं, अगर कोई इस थाली को खरीदने में सक्षम नहीं है, तो उसे भी मुफ्त में दिया जाता है. इन थालियों को वंचितों को एक बुनियादी पौष्टिक भोजन देने के लिए कस्टमाइज किया गया है. रोहिणी, नई दिल्ली में सीता जी की रसोई द्वारा बेचा गया, इसे ग्रंथ फाउंडेशन द्वारा प्रायोजित है.

वीडियो को इंस्टाग्राम बेस्ड फूड ब्लॉगर @thefoodiehat ने अपलोड किया था. इसे 2.8 मिलियन व्यूज और 346k लाइक्स मिल चुके हैं. यह वीडियो अपने विचारशील हावभाव और सार्थक संदेश से पूरे इंटरनेट पर दिल जीतने में कामयाब रहा है. इन महिलाओं द्वारा किया जा रहा राहत कार्य दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की दिशा में एक छोटा सा कदम है, लेकिन ऐसा लगता है कि इससे इलाके के कई लोगों को मदद मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!