फ्रांस में टेस्टी खाने और खूबसूरत व्यू के साथ हुई मलाइका अरोड़ा की सुबह, देखें उन्होंने क्या-क्या खाया?

मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फॉलोअर्स को अपनी फ्रांस टिप के बारे में लगातार अपडेट देती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

मलाइका अरोड़ा खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं इस बात का अंदाजा हम उनकी पोस्ट को देखकर लगा सकते हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी स्टोरीज शेयर करती हैं जिसमें दिखाई जाने वाली डिश मुंह में पानी ला देती हैं. उनके खाने में हेल्दी, टेस्टी, इंडियन और इंटरनेशनल हर तरह के खाने शामिल होते हैं. मलाइका अपने फैंस को अपने फूड एडवेंचर के बारे में बताती हैं,  जब वो देश और दुनिया भर में ट्रैवल करती हैं. बता दें कि इन दिनों वो फ्रांस मे हैं, जहां से वो सुंदर व्यू के साथ टेस्टी खाने वाली कई स्टोरीज Instagram पर शेयर कर रही हैं. उनकी एक लेटेस्ट फोटो में एक बेहतरीन व्यू दिखाया गया है, जिसे मलाइका अरोड़ा ने सुबह उठते ही देखा.

फोटो में एक टेबल दिखाई दे रही है, जिस पर खाने की कई प्लेटें रखी हुई हैं, जिस पर खाने की कई चीजें रखी गई हैं. टेबल के पीछे, जहाँ तक नज़र जाती है, समुद्र और आसमान मीलों तक फैला हुआ देखा जा सकता है. जब मलाइका अरोड़ा इस लुभावने दृश्य का आनंद ले रही थीं, तो उन्होंने नाश्ते के कई व्यंजनों का लुफ्त उठाया. हमने टेबल के एक हिस्से पर क्रोइसैन, ब्रेड स्लाइस, फलों का एक कटोरा और फ्राइड अंडे देखे. इसके साथ ही एक टीपॉट भी दिखाई दे रहा था और दूसरी तरफ जूस से भरा एक जग भी रखा था.

मलाइका अरोड़ा ने दिल्ली से शेयर की अपनी हेल्दी फूड डायरी, खुद से ऐसे रख रही हैं तरोंताजा

इसके बाद आई इंस्टाग्राम स्टोरी में सबसे खास फ्रेंच डिश क्रोइसैन्ट ने ध्यान खींचा. फोटो पर लिखे टेक्स्ट से पता चलता है कि यह उनका 15वां पीस था जिसे मलाइका ने पसंद किया. उन्होंने पूछा, "लेकिन गिनती कौन कर रहा है?" 

Advertisement

इससे पहले, मलाइका ने अपनी ट्रिप के दौरान कई क्रोइसैन खाने के बारे में भी पोस्ट किया था. इसके अलावा, उन्होंने टार्टे ट्रोपेज़िएन नाम की एक लोकल मिठाई के मजे भी लिए थे. इस डिश में एक आधा ब्रियोच होता है जिसके अंदर दो तरह की टेस्टी मीठी क्रीम होती है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article