देखें: फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने अरशद वारसी द्वारा बनाई गई स्पेशल बिरयानी का उठाया लुत्फ

Jhalak Dikhhla Jaa: हाल ही में शेयर इंस्टाग्राम रील में, फराह ने स्वादिष्ट व्यंजनों की एक सीरीज दिखाई है, जिनका 'झलक दिखला जा' के सेट के पीछे आनंद लिया था.

Advertisement
Read Time: 24 mins
J

फराह खान अक्सर इंस्टाग्राम पर स्वादिष्ट व्यंजनों की झलकियां साझा करती रहती हैं. विदेश में चाय पीने के अपने रूल से लेकर अपनी यात्राओं में लोकल डिशेझ का आनंद लेने तक, वह हमें उन पोस्ट और स्टोरी से रूबरू कराती हैं जो उनके खाने-पीने के ट्रू साइड को दिखाती हैं. उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक स्वादिष्ट ट्रिट दिखाई गई है जिसका आनंद उन्होंने मलाइका अरोड़ा के साथ लिया. इंस्टाग्राम रील में, फराह ने स्वादिष्ट व्यंजनों की एक सीरीज दिखाई है, जिनका दोनों ने 'झलक दिखला जा' के सेट के पीछे आनंद लिया था. फूड को स्पेशली बनाने वाली बात यह थी कि उनके लिए एक डिश अरशद वारसी द्वारा तैयार किया गया थी.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने ऑस्ट्रेलियाई सुपरमार्केट में आखिरकार ढूंढ निकाली टिंडली, यहां देखें...

वीडियो में, फराह बताती हैं कि वडी डिश और बैंगन फ्राई (तला हुआ बैंगन/) उनके घर से आया था. लेकिन फूड का मेन आकर्षण अरशद वारसी द्वारा बनाई गई स्वादिष्ट दिखने वाली रान बिरयानी थी. वह उनसे कहता है, "आपको यह पसंद आएगी, मैं आपको बता रहा हूं." रील में मलाइका अरशद को खाना बनाने और इतनी स्वादिष्टता लाने के लिए एयर किस भेजती हुई भी नजर आ रही हैं. फराह एक प्लेट लेती है और खुद को बिरयानी परोसने लगती है. मलाइका उससे पूछती है, "फराह तुम क्या कर रही हो? पहले किसी और से पूछना कैसा रहेगा?" फराह माफ़ी मांगती है लेकिन खुद की सेवा करना जारी रखती है क्योंकि यह "बहुत अच्छा" है. "तो यह सीनियरिटी है," मलाइका ने कहा.

ये भी पढ़ें: Dhokla Katori Chaat: अपने रेगुलर चाट को दें एक यूनिक ट्विस्ट और बनाएं ढोकला कटोरी चाट, यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

फराह बिरयानी की तारीफ करती रहती हैं. वह कहती हैं, "मुझे यह बहुत पसंद है. इसमें अंडा और आलू है." अरशद वारसी कहते हैं कि इसमें मांस भी है. कैप्शन में फराह ने लिखा, "झलक की दावत! सोमवार का जश्न! दावत के बाद हम बेहतर निर्णय लेते हैं." नीचे पूरी रील देखें:

Advertisement

Advertisement

इससे पहले, फराह ने 'झलक दिखला जा' के सेट पर मलाइका और अन्य स्टार के साथ खाए गए एक और फूड का एक वीडियो साझा किया था. यह दावत फराह के सम्मान में, उनके जन्मदिन से पहले के जश्न के हिस्से के रूप में आयोजित की गई थी. उन्होंने खुलासा किया कि कुछ डिश स्पेशली रूप से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर द्वारा भेजे गए थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: वायरल चॉकलेट केक-ब्रांडी कॉकटेल रेसिपी को 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया, बारटेंडर का कहना है...

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India