Ranveer With Gujarati Thali: गुजराती खाने के दीवाने हुए रणवीर सिंह, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

Ranveer Singh With Gujarati Thali: रणवीर सिंह ने फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के प्रमोशन के दौरान गुजराती खाने का लुफ्त उठाया. जिसमें करीब 35-40 तरह की डिशेज दिखाई दे रही हैं, जो बहुत ही स्वादिष्ट भी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
R

Ranveer Singh With Gujarati Thali: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस बेसब्र नजर आ रहे हैं. रणवीर अपने फैंस का दिल जीतने में कभी फेल नहीं होते. 'गली बॉय' में एक संघर्षरत रैपर, 'सिम्बा' में एक तेजतर्रार पुलिस वाला या '83' में एक क्रिकेट लीजेंड, एक्टर हर किरदार को सहजता के साथ निभाता है, जिसे उनके फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. लेकिन इस बार वो मूवी के साथ एक और चीज़ के लिए ट्रेंड कर रहे हैं वो है गुजराती खाना. रणवीर सिंह ने फिल्म की प्रोमोशन के दौरान गुजराती खाने का लुफ्त उठाया.

रणवीर सिंह गुजराती थाली का लुफ्त उठाते हुए फोटो शेयर की जिसमें करीब 35-40 तरह की डिशेज दिखाई दे रही हैं."यम यम," रणवीर सिंह ने अपनी पहली स्टोरी को कैप्शन दिया, “मोहनथल! द बेस्ट,

रणवीर सिंह ने कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम स्टोरिज की एक सीरीज पोस्ट की जिसमें दिखाया गया था कि वह थाली खाने पर कितना ध्यान केंद्रित कर रहे थे. "फोकस. इनवोलव. Num Num,” स्टोरिज के कैप्शन पढ़ें. "जोरदार छे," उन्होंने निष्कर्ष निकाला. उन्होंने अपनी स्टोरीज में यह भी पूछा, "आगे क्या खाना चाहिए, शेफ?"

Advertisement


वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar)  में बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और शालिनी पांडे के साथ नजर आएंगे.

Advertisement

रणवीर सिंह ने प्रमोशन के दौरान काफी अतरंगी प्रिंट वाला आउटफिट पहना है. सैटिन की शर्ट और मैचिंग प्रिंटेड पैंट्स में वह काफी जबरदस्त लग रहे हैं. 

Advertisement

How to Reverse Diabetes Naturally | कैसे करें डायबिटीज को रिवर्स, जानें एक्सपर्ट से

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया