यह ख़बर 02 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सलमान खान की लंदन के लिए वीज़ा अर्जी खारिज : रिपोर्ट

खास बातें

  • सलमान के करीबी लोगों को लगता है कि अर्जी खारिज किए जाने का सलमान खान के खिलाफ कोर्ट में पेंडिंग 'हिट एंड रन' केस से कुछ लेना-देना हो सकता है।
मुंबई:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अगली फिल्म की शूटिंग भले ही लंदन में जारी है, लेकिन सलमान खुद अभी तक हिन्दुस्तान में ही हैं। जानकार सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की वीज़ा के लिए दी गई अर्जी खारिज कर दी गई है, और उसके लिए कोई वजह भी नहीं बताई गई है। बताया गया है कि सलमान खान को पिछले हफ्ते से ही लंदन में फिल्म के अपने हिस्सों की शूटिंग शुरू कर देनी थी।

सलमान के करीबी लोगों को लगता है कि अर्जी खारिज किए जाने का सलमान खान के खिलाफ कोर्ट में पेंडिंग 'हिट एंड रन' केस से कुछ लेना-देना हो सकता है। एक सूत्र ने कहा, "सलमान खान कोर्ट में 24 जुलाई को पेश हुए थे, लेकिन आखिरी फैसला नहीं लिया गया... दरअसल, 19 जुलाई को सुनवाई स्थगित की गई थी, और 24 जुलाई को उनके (सलमान खान के) खिलाफ आरोप तय किए गए थे... कोर्ट ने तब आरोप तय किए और मामले की अगली सुनवाई 19 अगस्त को तय कर दी... आजकल चूंकि यूके के लिए वीज़ा देने के नियम कुछ सख्त कर दिए गए हैं, इसलिए शर्तिया इस केस से सलमान खान की यात्रा के कार्यक्रम पर असर पड़ा..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "बहरहाल, हम लोग वीज़ा के लिए फिर अर्जी दे सकते हैं... हम सारी प्रक्रिया दोबारा शुरू करने से पहले अगले हफ्ते तक इंतज़ार करेंगे... उम्मीद है कि तब तक उन्हें (सलमान खान को) वीज़ा मिल जाएगा, और वह बाकी कास्ट के पास लंदन पहुंच सकेंगे... वैसे ही इस मामले की वजह से शूटिंग शेड्यूल से काफी पीछे चल रही है..." उधर, फिल्म के निर्देशक साजिद नाडियाडवाला इस मुद्दे पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके।