जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ फिर नजर आईं श्रीदेवी, यहां देखें Latest Pics

जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ फिर नजर आईं श्रीदेवी, यहां देखें Latest Pics

मुंबई में अपनी दोनों बेटियों (जाह्नवी और खुशी कपूर) के साथ श्रीदेवी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी मुंबई में अपने पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ नजर आईं. 10 नवंबर की रात श्रीदेवी अपने परिवार के साथ डिनर करने गईं थीं.
 

(अपनी बेटी खुशी के साथ श्रीदेवी)

बता दें, श्रीदेवी ने बॉलीवुड में 'चालबाज', 'चांदनी', 'लम्हे', 'खुदा गवाह', 'सदमा' जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं एक लंबे ब्रेक के बाद वह 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' में दिखाई दीं. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म 'पुली' में काम किया. जल्द ही वह 'मॉम' में दिखाई देंगीं.
 
(अपनी बेटी जाह्नवी के साथ बोनी कपूर)

हालांकि जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह स्टाइलिश लुक में वह अपने माता-पिता के साथ कई जगह देखी जा रही हैं उससे साफ है कि जल्द ही उनके मायानगरी से जुड़ने की खबर मिलेगी.
 

इससे पहले अक्टूबर में सोशल मीडिया पर श्रीदेवी और जाह्नवी की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें श्रीदेवी ने सफेद रंग का गाउन पहना हुआ था और जाह्नवी सिल्क लहंगे के ऊपर शिमर टॉप पहनी हुई थीं.
 

इसी साल अप्रैल में श्रीदेवी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. तस्वीर में वह जाह्नवी के साथ दिख रही थीं, निश्चित तौर पर यह एक बेहद खूबसूरत तस्वीर थी, जो मा-बेटी की बॉन्डिंग को भी दर्शाती लगती थी.
 
 

 

A photo posted by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com