'रईस' शाहरुख ने आखिर क्यों चुकाई 'दिलवाले' के डिस्ट्रीब्यूटर्स को 25 करोड़ की रकम

'रईस' शाहरुख ने आखिर क्यों चुकाई 'दिलवाले' के डिस्ट्रीब्यूटर्स को 25 करोड़ की रकम

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

शाहरुख़ ख़ान की फिल्म 'दिलवाले' ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही 150 करोड़ रुपये का कारोबार किया हो लेकिन इसके बावजूद फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को खासा घाटा उठाना पड़ा है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी दिलवाले इतनी बड़ी स्टारकास्ट और भारी प्रमोशन के बावजूद अच्छा कारोबार नहीं कर पाई। कहा तो यह भी गया कि इस फिल्म की वजह से दोनों की दोस्ती में खटास तक आ गई है।

अब फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए घाटे को कम करने के लिए नुकसान का आधा हिस्सा शाहरुख खान ने डिस्ट्रब्यूटर्स को वापस कर दिया है।

जानकारी के अनुसार शाहरुख खान ने डिस्ट्रब्यूटरों को हुए कुल नुकसान का 50 प्रतिशत हिस्सा अपनी जेब से चुकाया है। इस हिसाब से माना जा रहा है कि शाहरुख खान ने करीब 25 करोड़ रुपये बतौर नुकसान भरपाई चुकाए हैं।
 
डिस्ट्रीब्यूटरों का कहना है कि इस फिल्म से उन्हें करीब 55 से 60 करोड़ रुपये का घाटा उठाना पड़ा। इसके साथ ही शाहरुख की ओर से इशारा किया गया है कि बाकी का बचा हुआ घाटा डिस्ट्रीब्यूटर्स खुद उठाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि इस साल शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' रिलीज होगी जिसको देखते हुए शाहरुख डिस्ट्रीब्यूटर्स को नाराज नहीं करना चाहते हैं।