विज्ञापन
This Article is From Aug 03, 2017

Jab Harry Met Sejal: 'फुर्र...' में नजर आए शाहरुख खान के एब्‍स, आपने देखे?

इस गाने को प्रीतम ने इंटरनेशन आर्टिस्ट डीजे डिप्‍लो के साथ मिलकर बनाया है. इस गाने को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

Jab Harry Met Sejal: 'फुर्र...' में नजर आए शाहरुख खान के एब्‍स, आपने देखे?
फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है.
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का 'फुर्र...' सांग रिलीज हो गया है. इस गाने में शाहरुख खान न सिर्फ जबरदस्त लग रहे हैं बल्कि एक बार फिर वह अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं. शाहरुख का यह स्‍टाइल कुछ ऐसा है कि अनुष्का शर्मा भी उसे देखकर चौंक गईं. मस्ती भरे इस गाने में वह विदेश में देसी अंदाज में डांस कर रहे हैं, और भरपूर मस्ती के मूड में हैं. खास बात यह है कि इस गाने को प्रीतम ने इंटरनेशन आर्टिस्ट डीजे डिप्‍लो के साथ मिलकर बनाया है. इस गाने को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. 'फुर्र..' टाइटल वाला यह गाना इस फिल्‍म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले आया है.

यह भी पढ़ें: 'Vogue Beauty Awards में छा गया दिशा पाटनी का हॉट बैकलैस लुक

गाने के कंपोजर प्रीतम बताते हैं, 'हम लोग पिछले साल मिले थे. उन्होंने हमें कुछ गाने थे, और उनमें से चुनने के लिए कहा था. वे इंस्ट्रूमेंटल ट्रैक थे. इम्तियाज ने उसमें से एक गाना चुना था. मैं डिप्लो के इस इंस्ट्रूमेंटल पर गाना तैयार किया.' प्रीतम के संगीत को शब्द दिए इरशाद कामिल ने. उन्होंने इसके लिए दिसचस्प शब्द फुर्र को चुना. इस गाने को तुषार जोशी ने गाया है. फिल्म कल रिलीज हो रही है, ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें:''फिल्‍मों के सीन काटने और बैन के लिए बदनाम सेंसर बोर्ड पर आमिर खान ने दिया यह बयान




बता दें कि हाल ही में अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए शाहरुख और अनुष्‍का बनारस पहुंचे. शाहरुख खान पहली बार बनारस पहुंचे थे. ऐसे में अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने अपनी गृहनगरी बनारस में हैरी और सेजल के साथ उनके डायरेक्‍अर इम्तियाज अली की काफी दिल से मेजबानी की. मनोज तिवारी ने शाहरुख को भोजपुरी गाना भी सिखाया और हमेशा जोश में रहने वाले शाहरुख ने अनुष्‍का के लिए यह गाना गा भी दिया.

VIDEO: मुझे खुशी है कि मैं लव स्टोरी कर रहा हूं: शाहरुख़ खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
Jab Harry Met Sejal: 'फुर्र...' में नजर आए शाहरुख खान के एब्‍स, आपने देखे?
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com