यह ख़बर 28 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जॉर्ज क्लूनी से प्यार करना चाहती है सेलेना गोम्ज़

जॉर्ज क्लूनी से प्यार करना चाहती है सेलेना गोम्ज़

सेलेना गोम्ज़ का फाइल चित्र

खास बातें

  • सेलेना गोम्ज़ से जब उनकी पसंद के पुरुष के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "पहले मुझे लोगान लरमैन पसंद थे, पर अब मेरा दिल जॉर्ज क्लूनी पर आ गया है..."
लॉस एंजिलिस:

गायिका और अभिनेत्री सेलेना गोम्ज़ इन दिनों अपने से बड़ी उम्र के किसी पुरुष के साथ वक्त बिताने के लिए बहुत बेसब्र हैं। खासकर, जब से उन्हें अभिनेता जॉर्ज क्लूनी पसंद आने लगे हैं, वह उनसे दोस्ती करने के सपने देखने लगी हैं।


इससे पूर्व सेलेना गोम्ज़ अपने से छोटी उम्र के गायक जस्टिन बीबर के साथ रिश्ते में थीं। वेबसाइट कॉन्टेक्टम्यूज़िक.काम के अनुसार, 21-वर्षीय सेलेना गोम्ज़ अभिनेता लोगान लरमैन को भी पसंद करने लगी थीं। हाल ही में सेलेना गोम्ज़ से उनकी पसंद के पुरुष के बारे में पूछा गया तो उन्होंने वेबसाइट आईऑनलाइन.काम को बताया, "पहले मुझे लोगान लरमैन पसंद थे, पर अब मेरा दिल जॉर्ज क्लूनी पर आ गया है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ख़बर है कि सेलेना गोम्ज़ की मां मैंडी और सौतेले पिता ब्रायन टीफी ने उन्हें पूर्व पुरुष मित्र जस्टिन बीबर से दूर रहने की सलाह दी है। उन्हें लगता है कि जस्टिन बीबर के साथ दोस्ती रखने से सेलेना गोम्ज़ का अपने माता-पिता और बहन ग्रेसी इलियट के साथ रिश्ते में बुरा असर पड़ेगा।