महिलाओं को ही नहीं बल्कि पुरुषों को भी साड़ी बेचने का हुनर रखते हैं राजकुमार राव!

राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और कृति सैनन ने कॉमेडी दंगल के सेट पर जमकर किया धमाल

महिलाओं को ही नहीं बल्कि पुरुषों को भी साड़ी बेचने का हुनर रखते हैं राजकुमार राव!

कॉमेडी दंगल के सेट पर राजकुमार राव

खास बातें

  • राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं राजकुमार राव
  • 18 अगस्त को रिलीज हो रही बरेली की बर्फी
  • सीरियस रोल के साथ ही कॉमिक टाइमिंग भी है जबरदस्त
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकारों की जब कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वे फिल्म के प्रमोशन के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हो जाते हैं. वे फिल्म प्रमोट करने के लिए हर हथकंडे का इस्तेमाल करते हैं. राजकुमार राव, कृति सैनन और आयुष्मान खुराना की बरेली की बर्फी रिलीज होने वाली है और वे फिल्म के प्रमोशन में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. हाल ही में वे ऐंडटीवी के शो कॉमेडी दंगल में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ेंः दीपिका पादुकोण को रिप्लेस कर दिया है इस मॉडल-एक्ट्रेस ने?

यहां अनु मलिक के अखाड़ा और भारती सिंह के तबेला के बीच हंसी की जंग देखने को मिलेगी. सेट पर जैसे ही राजेश कुमार और अनिता हंसनंदानी ने अपना एक्ट खत्म किया तो अनिता ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कलाकार को चैलेंज दिया कि वे मजाकिया अंदाज में साड़ियां बेच के दिखाएं. खेल-खेल में राजकुमार राव ने न सिर्फ सेट पर मौजूद महिलाओं को साड़ी बेच दी बल्कि पुरुषों को भी बेच डाली.

VIDEO: राजकुमार से खास बातचीत

सेट पर मौजूद सूत्र बताते हैं, “कॉमेडी दंगल के पहले एपिसोड की शूटिंग बहुत ही मस्ती के साथ हुई. बरेली की बर्फी की टीम वहां मौजूद थी. राजकुमार राव का चैलेंज अपने हाथ में लेना वाकई काफी अप्रत्याशित था. उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. तीनों कलाकारों ने इस समय का भरपूर मजा लिया.” प्रमोशन के साथ मस्ती भी हो जाए तो क्या कहने.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com