विज्ञापन
This Article is From Nov 23, 2013

डिजाइनिंग मेरा नया बच्चा है : लारा दत्ता

डिजाइनिंग मेरा नया बच्चा है : लारा दत्ता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता ने अभिनय से थोड़ा विश्राम लिया है और अपने साड़ी संग्रह की शुरुआत करके अपने डिजाइनिंग कौशल को निखार रही हैं। 'नो एंट्री', 'पार्टनर' जैसी सफल फिल्मों में काम करने वाली लारा दो साल की बेटी सायरा की मां हैं, लेकिन वह डिजाइनिंग को अपना नया बच्चा बताती हैं।

लारा अपने दूसरे साड़ी संग्रह की लॉन्चिंग के सिलसिले में राजधानी में थीं। लारा ने बताया, "मैंने 10 साल फिल्मों में काम किया है। डिजाइनिंग कुछ नया काम है, इसलिए यह मेरा नया बच्चा है। मैं उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया से उत्साहित हूं।" 35-वर्षीय लारा ने पिछले साल डिजाइनिंग की शुरुआत की थी। उनका पहला संग्रह पारंपरिकता और आधुनिकता का मेल था।

लारा ने बताया, दूसरा संग्रह और ज्यादा पारंपरिक है। व्यक्तिगत तौर पर मुझे बनारसी साड़ियां और पुराने समय के कपड़े बहुत पसंद हैं, इसलिए मैं उन्हें समकालीन बनाना चाहती थी। आमतौर पर बनारसी सड़ियों को हम चाचियों या अपनी मां से जोड़ते हैं, लेकिन मैं इसे युवा और आधुनिक एहसास देना चाहती थी।

मॉडल से अभिनेत्री बनीं लारा ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था और 2003 में 'अंदाज' से बॉलीवुड में अपना आगाज किया था। 2011 में महेश भूपति से शादी के बाद, दोनों ने अपना प्रोडक्शन हाउस भीगी बसंती प्रोडक्शंस की शुरुआत की। उनके प्रोडक्शन में बनी 'चलो दिल्ली' को काफी सराहना मिली।

मां बनने के बाद लारा लगातार पर्दे पर नजर नहीं आ सकीं, लेकिन उन्हें इसका पछतावा नहीं है। वह कहती हैं, मुझे लगता है कि जिंदगी में हर चीज की अपनी जगह होती है। मैंने व्यस्त रहकर आनंद लिया। अब मेरी प्राथमिकता मेरी बेटी है, और हमेशा रहेगी। अब वह बड़ी हो रही है, इसलिए अब मैं अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे पा रही हूं।

लारा ने कहा, मातृत्व के कारण मैं पर्दे पर कम नजर आ रही थी। अब मैं सायरा को घर पर छोड़ कर फिल्म के सेट पर जा सकती हूं। मैं कुछ पटकथाएं देख रही हूं, जिसमें से एक मेरे अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ है। मैं 'चलो दिल्ली' का प्री-प्रोडक्शन भी कर रही हूं, जिसमें विनय पाठक फिर से मेरे साथ दिखेंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
डिजाइनिंग मेरा नया बच्चा है : लारा दत्ता
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com