सामने आई आलिया भट्ट की फिल्‍म 'राजी' की रिलीज डेट

फिल्म में आलिया भट्ट कश्मीरी लड़की के किरदार में हैं जो एक पाकिस्तानी अधिकारी से इश्क करती है.

सामने आई आलिया भट्ट की फिल्‍म 'राजी' की रिलीज डेट

नई दिल्‍ली:

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कम उम्र में बहुत कुछ कर दिखाया है. उनकी कोशिश हर फिल्म में कुछ हटकर करने की रहती है. फिर चाहे वह "डियर जिंदगी" हो या "हाईवे" या फिर "उड़ता पंजाब".  अब वह फिल्म "राज़ी" में भी कुछ अनोखा ही करने जा रही हैं. फिल्म की रिलीज डेट आ गई है. प्रोड्यूसर्स ने इसे 11 मई, 2018 को रिलीज करने का फैसला किया है. फिल्म में आलिया भट्ट कश्मीरी लड़की के किरदार में हैं जो एक पाकिस्तानी अधिकारी से इश्क करती है.

यह भी पढ़ें:''फिल्‍मों के सीन काटने और बैन के लिए बदनाम सेंसर बोर्ड पर आमिर खान ने दिया यह बयान

अब अंदाजा इसी बात से ही लगाया जा सकता है कि कहानी दिलचस्प होगी. मेघना गुलजार की पिछले साल रिलीज हुई "तलवार" फिल्म काफी चर्चा में रही थी और इसे पसंद भी किया गया था. फिल्म को करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. चलिए उम्मीद करते हैं, आलिया का कश्मीरी अंदाज उनके फैन्स की संख्या में इजाफा करने का काम ही करेगा.

यह भी पढ़ें: 'Vogue Beauty Awards में छा गया दिशा पाटनी का हॉट बैकलैस लुक

करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन की इस अगली फिल्‍म का निर्देशन लेखक गुलजार की बेटी और निर्देशक मेघना गुलजार करेंगी. मेघना इससे पहले फिल्‍म 'तलवार' और 'जस्‍ट मैरिड' जैसी फिल्‍मों का का निर्देशन कर चुकी हैं. आलिया के साथ इस फिल्‍म में 'मसान' और 'रमन राघव' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके एक्‍टर विक्‍की कौशल नजर आने वाले हैं.

VIDEO: 'ब्लू व्हेल' पर बोले आमिर खान - माता-पिता और शिक्षक दें बच्चों पर ध्यान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com