विज्ञापन
This Article is From May 13, 2016

देखें तस्वीरें : बिटिया आराध्या के साथ कान्स के लिए उड़ गईं ऐश्वर्या राय बच्चन

देखें तस्वीरें : बिटिया आराध्या के साथ कान्स के लिए उड़ गईं ऐश्वर्या राय बच्चन
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कान्स फिल्म फेस्टिवल का सालाना दौरा इस साल काफी भागदौड़ के साथ हो रहा है। ऐश्वर्या का कान्स दौरा बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह उनका लगातार 15वां साल है, जब वह कान्स जा रही हैं। इस बार उन्हें गुरुवार रात को मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होते देखा गया, जबकि उन्हें सिर्फ एक ही दिन बाद रेड कार्पेट पर दिखाई देना है। खैर, हमेशा की तरह वह अपनी मां बृंदा राय तथा बेटी आराध्या बच्चन के साथ नज़र आईं।
 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने काली पोशाक पर केप-लाइक जैकेट पहनी थी, और बिटिया आराध्या को उन्होंने सफेद टॉप व काली पतलून पहनाई हुई थी।
 

चार साल की हो चुकी आराध्या को एयरपोर्ट पर कैमरों का सामना करना आसान नहीं लगा। वैसे, वर्ष 2013 से ऐश्वर्या हर बार आराध्या को अपने साथ कान्स ले जाती रही हैं, और आराध्या भी वहां एक जानी-पहचानी हस्ती बन चुकी है।

'सरबजीत' की वजह से देर से गईं कान्स...
दरअसल, इस बार ऐश्वर्या इतनी देर से कान्स रवाना इसलिए हुई हैं, क्योंकि वह अपनी नई फिल्म 'सरबजीत' के प्रचार में जुटी थीं। उन्हें कान्स में 13 और 14 मई को रेड कार्पेट पर उपस्थिति दर्ज करानी है। इसके बाद उन्हें 'सरबजीत' के लिए ही इस साल एएमएफएआर (amfAR) गाला भी छोड़ना पड़ेगा, क्योंकि फिल्म 20 मई को रिलीज़ होनी है, जबकि amfAR गाला 19 मई को होने जा रहा है। उनके स्थान पर कार्यक्रम में सोनम कपूर शामिल होंगी।

सोनम कपूर ने एक बयान में कहा, "amfAR गाला का हिस्सा बनना सम्मान की बात है... मैं आज के वक्त में एड्स को लेकर रिसर्च की महत्ता के बारे में जितना कहूं, कम होगा... यह फाउंडेशन अभूतपूर्व काम कर रही है, जो रिसर्च कार्यक्रमों के लिए धनराशि जुटाने से जुड़ा है, और एड्स से लड़ने में मदद करता है... मैं amfAR की शानदार टीम से मिलने के लिए उत्सुक हूं, और हर तरह से इस काम में मदद करने के लिए तैयार हूं..."

'सरबजीत' काफी महत्वपूर्ण है ऐश्वर्या के लिए...
उधर, ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित 'सरबजीत' ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए काफी महत्वपूर्ण है। पिछले साल उनकी 'जज़्बा' रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों ने नकार दिया था, जबकि वह अभिनय से पांच साल के ब्रेक के बाद उनकी पहली फिल्म थी। 'सरबजीत' में ऐश्वर्या ने दलबीर कौर की भूमिका निभाई है, जो उस भारतीय किसान सरबजीत सिंह की बहन हैं, जिसकी मौत पाकिस्तानी जेल में हुई थी। फिल्म में शीर्षक भूमिका रणदीप हुडा निभा रहे हैं, और उनकी पत्नी की भूमिका में ऋचा चड्ढा नज़र आएंगी।

इस साल 11 मई को शुरू हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में अब तक हॉलीवुड सितारे जॉर्ज क्लूनी, जूलिया रॉबर्ट्स, ब्लेक लाइवली और क्रिस्टेन स्टीवर्ट दिखाई दे चुके हैं। सोनम कपूर रेड कार्पेट पर 14 और 16 मई को नज़र आएंगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
देखें तस्वीरें : बिटिया आराध्या के साथ कान्स के लिए उड़ गईं ऐश्वर्या राय बच्चन
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Next Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com