विज्ञापन
Story ProgressBack

इन राशियों को शनि के उदय होने का 268 दिन तक मिलेगा जबरदस्त लाभ

Shani Transit 2024 : शनि का शुभ स्थिति होना बहुत लाभदायक सिद्ध होता है. इस समय शनि उदय हैं और कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं.

Read Time: 2 mins
इन राशियों को शनि के उदय होने का 268 दिन तक मिलेगा जबरदस्त लाभ
तुला राशि शनि देवे के उदय होने के कारण अच्छी स्थिति में रहने वाले है.

Shani dev 2024 : शनि देव (Saturn) न्याय और कर्म फल के ग्रह माने जाते हैं और अन्य ग्रहों की तुलना में बहुत धीमी चाल (movement of Saturn) चलते हैं. शनि की खराब स्थिति जहां लोगों के लिए परेशानी का कारण बनती है वहीं शनि की शुभ स्थिति होना बहुत लाभदायक भी सिद्ध होता है. इस समय शनि उदय हैं और कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं. अगले साल फरवरी की 28 तारीख को शनि अस्त होंगे. जब कोई ग्रह सूर्य के निकट होने के कारण दिखाई नहीं देता हे तब उसे अस्त माना जाता है. इसी तरह सूर्य से दूर होने पर ग्रह के नजर आने पर उसे उदय की स्थिति में आना कहा जाता है. शनि देव के उदय होने उनकी फल देने की क्षमता प्रबल हो जाती है. अब शनि की उदय की स्थित के ये 268 दिन कुछ राशियों के जबरदस्त लाभ (benefits to some Horoscope) लेकर आया है. आइए जानते हैं किन राशियों पर पड़ने वाली है शनि की शुभ दृष्टि.

इन राशियों को शनि के उदय होने का होगा लाभ

मेष राशि

मेष राशि को शनि देवे के उदय होने का बहुत लाभ होने वाला है. इस राशि के जाताकों को आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलने वाला है. यहां तक कि नौकरी और व्यवसाय में सहयोग प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातकों को सहयोगी और वरिष्ठ से सहयोग मिलेगा और तरक्की प्राप्त होगी. इस समय अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

तुला राशि

तुला राशि शनि देवे के उदय होने के कारण अच्छी स्थिति में रहने वाले है. राशि के जातकों के रुपए पैसों की आवक बढ़ेगी. घर परिवार में सहयोग और शांति का वातावरण रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा देने वालों को अच्छी खबर मिल सकती है. दोस्तों के सहयोग से परेशानियों का हल मिल सकता है.

सिंह राशि

उदित शनि देव सिंह राशि वालों के शुभ हैं. सिंह राशि के जातकों को लंबे समय से प्रतीक्षित मामलों में पक्ष में निर्णय मिल सकता है. यहां तक कि आर्थिक स्तर पर भी लाभ हो सकता है. परिजनों और सहयोगियों से सहयोग प्राप्त होगा. इससे करियर के क्षेत्र में आगे बढ़ने के योग बन रहे हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भगवान शिव की कृपा पानी है तो पूजा में चढ़ाएं उनके प्रिय फूल, मान्यतानुसार प्रसन्न हो जाएंगे भोलेनाथ
इन राशियों को शनि के उदय होने का 268 दिन तक मिलेगा जबरदस्त लाभ
अगर कैंची धाम जाकर नीम करोली बाबा के दर्शन नहीं कर पाए तो ना हों मायूस, ऐसे मिलेगा बाबा का आशीर्वाद
Next Article
अगर कैंची धाम जाकर नीम करोली बाबा के दर्शन नहीं कर पाए तो ना हों मायूस, ऐसे मिलेगा बाबा का आशीर्वाद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;