सूर्य के गोचर से इन 5 राशियों को होगा बड़ा लाभ, यहां जानिए उनके नाम

Surya transit benefits : हम लेख में 5 राशियों (rashifal 2023) के बारे में बात करेंगे जिसको सूर्य के गोचर से लाभ ही लाभ होने वाला है. आपको लेख में मिथुन, कर्क, तुला, वृश्चिक और मकर राशि के बारे में पढ़ने को मिलेगा.

सूर्य के गोचर से इन 5 राशियों को होगा बड़ा लाभ, यहां जानिए उनके नाम

Astro tips : सूर्य मकर राशि में गोचर कर गए हैं. ऐसे में कई तरह के बदलाव होने वाले हैं अन्य राशियों के स्वभाव में.

खास बातें

  • मिथुन राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन सुख में बीतेगा.
  • कर्क राशि के जातकों को व्यवसाय में लाभ होगा.
  • आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. विरोधी आपसे परास्त हो जाएंगे.

Gochar 2023 : मकर संक्रांति के दिन सूर्य मकर राशि में गोचर कर गए हैं. ऐसे में कई तरह के बदलाव होने वाले हैं अन्य राशियों के स्वभाव में. कुछ राशियों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन अच्छा होगा तो कुछ के लिए बुरा. लेकिन हम लेख में 5 राशियों (rashifal 2023) के बारे में बात करेंगे जिससे सूर्य के गोचर से लाभ ही लाभ होने वाला है. आपको लेख में मिथुन, कर्क, तुला, वृश्चिक और मकर राशि के बारे में पढ़ने को मिलेगा.

पांच राशियों पर सूर्य का प्रभाव

मिथुन राशि | Gemini

इस राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन सुख में बीतेगा. संतान की तरफ से अच्छे समाचार सुनने को मिल सकते हैं. धन लाभ होने के भी योग बन रहे हैं, शत्रु परास्त होंगे.

कर्क राशि | Cancer

इस राशि के जातकों को व्यवसाय में लाभ होगा. भाई बहन से संबंध मजबूत होंगे, साहस और पराक्रम में बढ़ोत्तरी होगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. हर काम में सफलता मिलेगी. जीवन साथी के साथ समय अच्छा बीतेगा.

तुला राशि | Libra

आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. विरोधी आपसे परास्त हो जाएंगे. सेहत बेहतर होगी और मान-सम्मान भी बढ़ेगा. अगर आप किसी तरह का निवेश कर रहे हैं तो उसमें लाभ होगा.

वृश्चिक राशि | Scorpio

कामकाज में सफलता मिलेगी. जो लोग सरकारी नौकरी से जुड़े हुए हैं उन्हें शुभ समाचार मिलेगा. धन से जुड़ी परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा. नई गाड़ी या घर खरीद सकते हैं. यह समय कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा होगा.

मकर राशि | Capricorn

सूर्य मकर राशि में गोचर कर गया है तो इन जातकों को लाभ ही लाभ होने वाला है. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन भी मिल सकता है. जो लोग शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें लाभ ही लाभ होगा.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)