Shani margi 2022 : जनवरी में शनि ग्रह मकर राशि में हो रहे हैं मार्गी, इन 3 राशि वालों को होगा बड़ा फायदा

Shani Margi 2022 : शनि मार्गी अवस्था में प्रवेश कर रहे हैं इसलिए अच्छा संकेत है अन्य राशियों के लिए. तो चलिए जानते हैं पहले उन 3 के बारे में जिनको सीधे लाभ होने वाला है.

Shani margi 2022 : जनवरी में शनि ग्रह मकर राशि में हो रहे हैं मार्गी, इन 3 राशि वालों को होगा बड़ा फायदा

Shani dev के मार्गी होने से सबसे ज्यादा लाभ मकर राशि को होगा.

Shani Margi 2022 : कर्मों के अनुसार फल देने वाले देवता शनि (shani dev) अगले साल यानी साल जनवरी 2023 (shani dev transit 2023) में अपनी राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं. शनि मार्गी अवस्था में प्रवेश कर रहे हैं इसलिए अच्छा संकेत है अन्य राशियों के लिए. शनि ग्रह (shani planet) की ये गति अन्य राशिफल के जातकों के लिए बहुत अच्छा है जिसके बारे में इस लेख में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं पहले उन 3 के बारे में जिनको सीधे लाभ होने वाला है.

इन 3 राशियों को शनि मार्गी का फायदा

वृष राशि | Vrish rashi

इस राशि के जातकों को शनि मार्गी होने से भाग्योदय होगा. रुके हुए कार्य संपन्न होंगे.नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. काम काज में लाभ होगा. जो लोग लोहा, तेल जैसे व्यपार से जुड़े हैं उन्हें फायदा मिलेगा. अचानक धन लाभ भी हो सकता है.

तुला राशि | Tula rashi

शनि देव विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए बहुत लाभ पहुंचाने वाले हैं. जिन लोगों को नौकरी और व्यपार में लंबे समय से लाभ नहीं मिल रहा था उन्हें जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. आय के नए स्त्रोत मिलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कर्ज खत्म होंगे.

मकर राशि

शनि देव मकर राशि में मार्गी हो रहे हैं इस वजह से सबसे ज्यादा लाभ इन्हीं जातकों को होने वाला है.नौकरी में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी. आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com