Numerology today : अंकशास्त्र के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, क्या होंगे लाभ?

Numerology tips : इस लेख में हम आपको आज कुछ मूलांकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको पता लग जाएगा आज का दिन कैसा बितेगा आपका.

Numerology today : अंकशास्त्र के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, क्या होंगे लाभ?

Astrology today : वहीं  जो लोग 8, 17, 26 को पैदा हुए हैं उनका मूलांक 8 होगा, जिनके स्वामी शनि होते हैं.

खास बातें

  • किसी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्में हैं तो आपका मूलांक 7 है.
  • 7 मूलांक को कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिलेंगी.
  • वहीं, जो लोग 8, 17, 26 को पैदा हुए हैं उनका मूलांक 8 होगा.

Ankshastra : जब भी कोई आर्थिक और पारिवारिक परेशानी से जूझ रहा होता है तो वो अपनी कुंडली दिखाने ज्योतिष के पास जाता है.  ताकि उसे पता चल सके की उसके ग्रहों की दशा ठीक है कि नहीं. अगर सही नहीं चल रही है तो उसके लिए क्या उपाय करें. इसके अलावा वह अंक शास्त्री के पास भी जाते हैं ताकि अपने जन्म मूलांक (numerology tips) के अनुसार पता लगे सकें उनके जीवन कैसा रहने वाला है क्या कठिनाई आने वाली है. इस लेख में हम आपको आज कुछ अंकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको पता लग जाएगा आज का दिन कैसा बीतेगा आपका.

अंक शास्त्र के अनुसार कैसा रहेगा दिन

मूलांक 7 - अगर आप किसी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्मे हैं तो आप 7 मूलांक वाले जातक हैं. जिसके गुरु केतु होते हैं. इन लोगों को करियर में सफलता प्राप्त होती है. अपने कलीग का भरपूर सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां आपको मिलेंगी. आर्थिक रूप से भी आप मजबूत होंगी. वहीं, आप किसी अपने पुराने मित्र से भी मिल सकती हैं. दिन अच्छा बीतेगा. पेट से संबंधित रोग हो सकते हैं. खाने पीने पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. आप लोगों को चावल का दान करना चाहिए. अच्छा फल प्राप्त होगा.

मूलांक 8 - वहीं  जो लोग 8, 17, 26 को पैदा हुए हैं उनका मूलांक 8 होगा, जिनके स्वामी शनि होते हैं. इन लोगों का दिन मिला जुला रहने वाला है. कोई भी निर्णय लेने से पहले आपको बड़े की सलाह लेनी चाहिए. आपको धैर्य रखने की जरूरत है. धन को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि इसको लेकर आप धोखा खा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है. आप तनाव महसूस करेंगे. कामकाज में आप चुनौतियों का सामना कर सकते हैं. आप बरगद के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं लाभ होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)