kundali में इस भाव में विराजमान होते हैं ग्रह तो बनते हैं सरकारी नौकरी के योग

Kundali 2023 : आज इस लेख में हम आपको बताएंगे आखिर ग्रह कौन से भाव में होता है तो सरकारी नौकरी का योग बनता है. तो चलिए जानते हैं उसके बारे में.

kundali में इस भाव में विराजमान होते हैं ग्रह तो बनते हैं सरकारी नौकरी के योग

अगर आपकी जन्म kundali में चंद्रमा और सूर्य मजबूत स्थिति में हो तो सरकारी नौकरी के योग बनते हैं.

Kundali and grah : ग्रह नक्षत्रों का जीवन पर गहरा असर पड़ता है. इसलिए लोग उनको खुश करने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं. जीवन में अगर परेशानी चल रही होती है तो लोग पंडित या ज्योतिष के पास जाते हैं, ताकि उन्हें ग्रह की चाल के बारे में पता लग सके. आज इस लेख में हम आपको बताएंगे आखिर ग्रह (GRAH NAKSHTRA) कौन से भाव में होता है तो सरकारी नौकरी का योग बनता है. तो चलिए जानते हैं उसके बारे में.

सरकारी नौकरी और ग्रह | sarkari naukari aur grah

  • अगर आपकी जन्म कुंडली में चंद्रमा और सूर्य मजबूत स्थिति में हो तो सरकारी नौकरी के योग बनते हैं. वहीं, कुंडली में शुक्र और गुरु ग्रह की स्थिति भी बहुत मायने रखती है.

  • आपको बता दें कि सूर्य शासन और सत्ता दिलाने का काम करता है. अगर कुंडली में सूर्य 10वें भाव में होता है तो सरकारी नौकरी का योग बनता है. 

  • इसके अलावा अगर सूर्य और चंद्रमा का संबंध लग्न चतुर्थ या दसवें भाव में होता है तो व्यक्ति को नौकरी के योग बनते हैं. वहीं, कुंडली में अगर मंगल की स्थिति अच्छी हो तो व्यक्ति को सेना या पुलिस विभाग में नौकरी मिलती है. तो ये रही ग्रहों की स्थिति से सरकारी नौकरी के संबंध.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मुंबई: अब जामा मस्जिद में जाकर मुस्लिम महिलाएं पढ़ सकेंगी नमाज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com