दिल्ली : MCD स्कूल में 5वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप, आरोपी चपरासी गिरफ्तार

स्कूल के प्रिंसिपल की शिकायत पर गाजीपुर थाना पुलिस ने गैंगरेप, अपहरण, पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के गाजीपुर इलाके के दिल्ली नगर निगम के स्कूल के अंदर पांचवीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. स्कूल के चपरासी ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर तीन बाहरी लोगों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है.  स्कूल के प्रिंसिपल की शिकायत पर गाजीपुर थाना पुलिस ने गैंगरेप, अपहरण, पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी चपरासी 54 साल के अजय  को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है, एमसीडी के अधिकारियों ने चपरासी को निलंबित कर दिया है. 

पीड़ित परिवार गाजीपुर थाना क्षेत्र में रहता है. पीड़िता के परिवार में माता-पिता व बड़ा भाई है. 10 साल की पीड़िता इलाके के एक निगम स्कूल पांचवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14 मार्च को पीड़िता की स्कूल की आखिरी परीक्षा थी. वह उसमें अनुपस्थित थी. क्लास की टीचर ने पेरेंट्स को फोन किया, पीड़िता के भाई ने फोन उठाया और बताया कि स्कूल के चपरासी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी बहन के साथ गैंगरेप किया है. उसकी बहन बहुत डरी हुई है. वारदात की सूचना मिलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया.

 स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर ने पीड़ित परिवार से मिल कर वारदात की जानकारी ली. पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास जाने से इन्कार कर दिया. परिवार अज्ञात स्थान पर चला गया है. जिसके बाद प्रिंसिपल ने 22 मार्च को गाजीपुर थाना में पुलिस को लिखित में वारदात की सूचना दी. बताया कि चपरासी ने स्कूल में अज्ञात जगह पर अपने साथियों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने उस शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता से संपर्क कर उसे एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है. आरोपी पिछले दस साल से निगम स्कूल में चपरासी के पद पर नौकरी कर रहा था. उसके खिलाफ पहले से कोई केस दर्ज नहीं है,इस मामले में पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढें-

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article