'एकतरफा प्यार' का बदला छोटी बहन से लिया, फर्जी IG अकाउंट पर डाली अश्लील VIDEO, अरेस्ट

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ने कहा कि 29 मई 2023 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर अश्लील चीजें और अश्लील ऑडियो क्लिप के साथ एक नाबालिग लड़की की तस्वीरें अपलोड करने के मामले में एक शिकायत मिली थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

उत्तरी पूर्वी दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने साइबरस्टॉकिंग (Cyberstalking) के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी सोशल मीडिया के जरिए 15 साल की एक नाबालिग लड़की की तस्वीरों का प्रयोग कर उसकी फर्जी प्रोफ़ाइल बनाकर और अश्लील ऑडियो क्लिप सहित अश्लील पोस्ट करके उसे परेशान करता था.आरोपी पीड़िता को बदनाम करने और पीड़िता की बहन के साथ अपने एकतरफा प्यार के चलते ऐसा कर रहा था.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ने क्या कहा?

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की के मुताबिक 29 मई 2023 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर अश्लील चीजें और अश्लील ऑडियो क्लिप के साथ एक नाबालिग लड़की की तस्वीरें अपलोड करने के मामले में एक शिकायत मिली थी. जिसमें एक महिला शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी को बदनाम करने के लिए कोई ऐसा कर रहा है और ये पोस्ट उसके रिश्तेदारों को भेज रहा है. 

आरोपी फुरकान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की,जांच के दौरान, कथित फर्जी इंस्टाग्राम आईडी की तकनीकी जांच के आधार पर एक संदिग्ध की पहचान की गई और मौजपुर के रहने वाले 25 साल के आरोपी फुरकान को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया और खुलासा किया कि उसका पीड़िता की बड़ी बहन से उसे एकतरफा प्यार था. पीड़िता की बहन पहले से शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे हैं.

Advertisement

पीड़िता की बहन से आरोपी करना चाहता था शादी

पीड़िता की बहन से आरोपी शादी करना चाहता था लेकिन जब उनसे इंकार कर दिया तो आरोपी ने बदला लेने की ठान ली.उसने पीड़िता के इंस्टाग्राम अकाउंट से उसकी तस्वीरें डाउनलोड कीं और उन्हें नई बनाई गई आईडी पर पोस्ट कर दिया. उसने उसकी तस्वीरों पर अश्लील ऑडियो क्लिप और अश्लील मेटेरियल भी पोस्ट किया. आरोपी फुरकान ने बताया कि मामले में शिकायतकर्ता उसकी बहन की किरायेदार है और वह किराया वसूलने के नाम पर अक्सर शिकायतकर्ता के घर जाता था. इसके चलते वो पीड़िता के परिवार के करीब आ गया.आरोपी द्वारा अश्लील सामग्री और ऑडियो के साथ नाबालिग लड़की की तस्वीरें अपलोड करने में इस्तेमाल किया गया एक मोबाइल फोन उसके कब्जे से बरामद किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर
Topics mentioned in this article