''गुड नाइट ससुरालवालों'', इंग्लैंड की हार पर युवराज सिंह की गुगली, जल-भुन जाएंगे इंग्लिश खिलाड़ी

Yuvraj Singh Make Fun of English Team: इंग्लैंड क्रिकेट टीम की हार पर युवराज सिंह ने मजे लिए हैं. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है, ''गुड नाइट ससुरालवालों.''

Advertisement
Read Time: 2 mins
Yuvraj Singh

Yuvraj Singh Make Fun of English Team: 'सेमी फाइनल' मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया ने 'फाइनल' में प्रवेश कर लिया है. यही नहीं रोहित एंड कंपनी ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप के 'सेमी फाइनल' मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार का बदला भी पूरा कर लिया है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा 'सेमी फाइनल' मुकाबला गुरुवार (27 जून) को भारत और इंग्लैंड के बीच गयाना में खेला गया. यहां टीम इंडिया बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 68 रन से बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 'फाइनल; मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया. वहीं इंग्लिश टीम का तीसरी बार खिताब जितने का सपना चकनाचूर हो गया. 

'सेमी फाइनल' मैच से शिकस्त मिलने के साथ ही टूर्नामेंट से इंग्लैंड का सफर समाप्त हो चुका है. टीम इंडिया की जीत पर रोहित शर्मा एंड कंपनी को चारो तरफ से खूब बधाई मिल रही है. भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी भारतीय टीम को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए बधाई दी है. इसके अलावा उन्होंने इंग्लिश टीम की हार पर मजाकिया तंज भी कसा है. 

42 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी ने पोस्ट करते हुए लिखा है, ''भारतीय खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. गुड नाइट ससुरालवालों.'' इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए मजाकिया एमोजी का इस्तेमाल किया है.

ब्रिटिश नागरिक हैं युवराज सिंह की पत्नी 

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ब्रिटिश नागरिक हैं. भारतीय रीति रिवाजों के मुताबिक देखा जाए तो इंग्लैंड युवराज सिंह का एक रूप से ससुराल हुआ. शायद यही वजह है कि उन्होंने इंग्लैंड एक टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद खास अंदाज में ट्रोल किया है.
यह भी पढ़ें- ''जब पाकिस्तान..." बॉल टैंम्परिंग के बाद इंजमाम उल हक ने लगाया एक और आरोप, विश्व क्रिकेट में मचा बवाल, VIDEO

Advertisement
Topics mentioned in this article