"आपने मुझे पंजाब किंग्स से बाहर किया, उन्होंने आपको ही कर दिया...." गेल का चौंकाने वाला बयान

आईपीएल 2021 में क्रिस गेल पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. लेकिन फिलहाल वे आईपीएल से भी रिटायरमेंट ले चुके हैं. गेल को अमूमन उनके हंसी मज़ाक वाले नेचर के लिए जाना जाता है.

क्रिसे गेल का चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 ( IPL Auction 2023) के लिए मिनी ऑक्शन अब समाप्त हो चुका है. लेकिन इस ऑक्शन के समय का हा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें यूनिवर्स बॉस के नाम ये मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले की ज़बरदस्त खिंचाई करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल आईपीएल 2022 के दौरान अनिल कुंबले पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद फेंजाइज़ ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसी को लेकर अब गेल ने भी अनिल कुंबले को आड़े हाथों ले लिया है. 

बता दें कि आईपीएल 2021 में क्रिस गेल पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. लेकिन फिलहाल वे आईपीएल से भी रिटायरमेंट ले चुके हैं. क्रिस गेल को अमूमन उनके हंसी मज़ाक वाले नेचर के लिए जाना जाता है. लेकिन आईपीएल मिनी ऑक्शन के डीजिटल बॉडकास्टर जियो सिनेमा के एक शो के दौरान गेल ने साथ में मौजूद अनिल कुंबले (Gayle on Anil Kumble) को मज़ाक मज़ाक में ट्रोल कर दिया. 


दरअसल गेल ने स्टूडियो में बैठे अनिल कुंबले की ओर देखते हुए कहा कि मैं काफी चीज़ों में बहुत लकी रहा हूं. मुझे कुछ कहना चाहिए , मुझे कुछ कहना चाहिए. क्योंकि अब मैं भी पंजाब का हिस्सा नहीं हूं और आप भी नहीं हैं. लेकिन जब आप टीम का हिस्सा थे तो आपने मुझे बाहर कर दिया था. अब उन्होंने आपको ही बाहर कर दिया. यही वजह है कि अब आप भी मेरे बराबर यहां बैठे हैं. उम्मीद करता हूं आप समझ ही रहे होने कि मैं क्या कहने की कोशिश कर रहा हूं. ऐसा कहकर गेल भी मुस्कुरा दिए और कुंबले भी. इसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के सैम करण को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ में खरीदा है. वे आईपीएल इतिहास के अब तक के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com