वेदा कृष्णमूर्ति ने क्रिकेट खेलने का निकाला यह तरीका, बोलीं- शुरू हुआ 'आइसोलेशन क्रिकेट वर्ल्डकप' Video

coronavirus lockdown के दौरान भारतीय महिला खिलाड़ियों ने क्रिकेट को खेलने का निकाला यह नया तरीका, घर में रहकर आगाज किया 'आइसोलेशन क्रिकेट वर्ल्डकप' का.

वेदा कृष्णमूर्ति ने क्रिकेट खेलने का निकाला यह तरीका, बोलीं- शुरू हुआ 'आइसोलेशन क्रिकेट वर्ल्डकप' Video

भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • वेदा कृष्णमूर्ति ने क्रिकेट खेलने के लिए बनाई यह योजना
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • ट्विटर पर फैन्स खूब कर रहे हैं पसंद

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पुरूष और महिला क्रिकेटर लॉकडाउन के दौरान घर पर मौजूद हैं. कई पुरूष खिलाड़ी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव है, तो वहीं दूसरी ओर भारतीय महिला टीम की खिलाड़ियों ने लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा काफी हो रही है. दरअसल भारतीय टीम की कुछ खिलाड़ियों ने मिलकर एक वीडियो तैयार किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy), मोना मेशराम (Mona Meshram) और महिला कमेंटेटर रिमा मल्होत्रा (Reema Malhotra) के साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लिज़ा स्थालकर (Lisa Sthalekar) मौजूद हैं. वीडियो में जहां महिला खिलाड़ी क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रहीं हैं तो वहीं लिज़ा स्थालकर कमेंट्री के जरिए मैच का आंखों देखा हाल बयां कर रही हैं. इस वीडियो को वेदा कृष्णमूर्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, हम लोग क्रिकेट को मिस कर रहे हैं, इसलिए हमने घर में रहकर अपना क्रिकेट लीग शुरू किया है. हम आपके सामने पेश कर रहे हैं 'आइसोलेशन क्रिकेट वर्ल्डकप' (Isolation Cricket Cup).

बता दें कि हाल के समय में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानदार परफॉर्मेंस कर कमाल किया है. महिला टी-20 वर्ल्डकप में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाकर सभी का दिल जीत लिया.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 11933 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1118 नए मामले सामने आए हैं और 39 लोगों की मौत हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.