Virat Kohli: "इसी पाइंट पर क्यों पावर खो देते हैं कोहली", अर्द्धशतक बनाने के बावजूद फैंस ने विराट को घेरा

Virat Kohli: विराट कोहली ने शानदार अर्द्धशतक बनाया, लेकिन फैंस को उनका एक पहलू बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा है

Virat Kohli:

Virat Kohli: आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर उंगली उठ रही है

नई दिल्ली:

Virat Kohli: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में वीरवार को लगातार छह हार का सिलसिला तोड़कर 35 रन से जीत दर्ज करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की जीत में पूर्व कप्तान विराट कोहली (51 रन, 43 गेंद, 4 चौके, 1 छक्का) का अर्द्धशतक बहुत ही अहम रहा. लेकिन अपनी टीम को जिताने के बावजूद विराट कोहली करोड़ों फैंस के निशाने पर आ गए हैं. और विराट को जमकर सोशल मीडिया पर उल्टा-सीधा कहा जा रहा है. और कोहली को घेरने वाले में महान सनी गावस्कर भी हैं. 

"केवल विराट रन बना रहे..." फाफ डु प्लेसिस ने RCB की जीत के बाद कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

इस बात ने किया फैंस को नाराज

फैंस का मानना है कि विराट कोहली ने अपने अर्द्धशतक के लिए जरुरत से ज्यादा धीमी बल्लेबाजी की. जहां पाटीदार तूफानी अंदाज में खेले, तो एक समय कोहली के बल्ले को जंग लग गया. दरअसल पावर-प्ले की समाप्ति पर कोहली 18 गेंदों पर चार चौको और एक छ्कके से 32 रन बनाकर  खेल रहे थे, लेकिन यहीं से बात बिगड़ गई

यहीं से क्यों खत्म होती है पावर?


फैंस यही चर्चा कर रहे हैं कि आखिर पावर-प्ले खत्म होने के बाद ही कोहली की पावर क्यों खत्म हो जाती है. शुरुआती छह ओवर खत्म होने के बाद कोहली ने अगली 25 गेंदों पर सिर्फ 19 ही ही रन बनाए. इसमें विराट ने एक भी बाउंड्री नहीं लगाई. इस दौरान तीस गज के घेरे के बाहर दो ही फील्डर थे. विराट स्पिनर शहबाज और मयंक के खिलाफ संघर्ष  करते दिखे? यही वजह है कि कोहली अब आलोचकों की नजर में चढ़ गए हैं.
 

आलोचकों को कोहली का धीमापन बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब भी ऐसा होता है, तो तुलना पहले शुरू हो जाती है. अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के समर्थक सामने आ जाते हैं