मैदान पर घुसा फैन, सिरफिरे शख्स ने पंत के लिए दिखाई ऐसी दीवानगी, देखकर खुद चौंक गए ऋषभ- Video

IND vs SA: भारत में क्रिकेट एक त्योहार है और भारतीय टीम के खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. भारतीय खिलाड़ियों को फैन अपने आदर्श के तौर पर पूजते हैं

मैदान पर घुसा फैन, सिरफिरे शख्स ने पंत के लिए दिखाई ऐसी दीवानगी, देखकर खुद चौंक गए ऋषभ- Video

पंत के फैन ने दिखाई दीवानगी

IND vs SA: भारत में क्रिकेट एक त्योहार है और भारतीय टीम के खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. भारतीय खिलाड़ियों को फैन अपने आदर्श के तौर पर पूजते हैं. भारतीय क्रिकेट में धोनी, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और रोहित शर्मा की फैन्स फॉलोइंग काफी ज्यादा रही है, फैन्स अपने चहेते खिलाड़ी को देखने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. हाल के दिनों में देखा गया है कि लाइव मैच को दौरान फैन अपने चेहते खिलाड़ी से छूने और उनसे गले मिलने के लिए मैदान पर दौड़ लगा देते हैं. खासकर फैन्स धोनी, रोहित, कोहली और सचिन के लिए ऐसा करते दिखे हैं.लेकिन अब इस लिस्ट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भी नाम जुड़ गया है. 

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका (India Vs South Africa T20I) के बीच चौथे टी-20 मैच के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक फैन राजकोट के मैदान पर लाइव मैच के दौरान सिक्योरिटी को गच्चा देते हुए मैदान में घुस आता है और अपने चहेते प्लेयर ऋषभ के पैर को छूने लगता है. इतना ही नहीं वह फैन पंत को गले से लगाने के लिए उनको पकड़ भी लेता है, लेकिन फैन द्वारा ऐसा करने के दौरान सिक्योरिटी गार्ड बीच में आ जाते हैं और उस शख्स को पकड़कर बाहर ले जाते हैं.  लेकिन अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral)  हो रहा है. 

* SL vs IND W: हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंची टीम इंडिया, देखें Pics
* 'IND vs SA: जहीर खान भी हुए Rishabh Pant से निराश, बताई गलती और दी कप्तानी की अहम सलाह
* "'पंत के लिए अब टी20 टीम में जगह बनाना मुश्किल होगा', पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

पंत के लिए फैन का ऐसा करता देख सोशल मीडिया पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं और पंत को भी ऐसे खिलाड़ियों में शुमार कर रहे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग में अब कोई कमी नहीं है. भले ही पंत की बल्लेबाजी को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं लेकिन फैन्स के बीच उनकी लोकप्रियता तनिक भी कम नहीं हुई है. इसका सबूत हमें चौथे टी-20 में देखने को मिला है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज में ये खबर लिखे जाने तक 4 मैच हो चुके हैं जिसमें 2 में साउथ अफ्रीका और 2 में भारतीय टीम को जीत मिली है. अब सीरीज का आखिरी मैच 19 जून को खेला जाने वाला है. यह मैच निर्णायक होगा, जो भी टीम यह मैच जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगा. इस बार भारत के पास अपनी धरती पर साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज में हराने का मौका है. अबतक अपने घर में भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो सीरीज खेले हैं जिसमें एक में भारत को हार और दूसरा सीरीज ड्रा रहा था.