लाइव मैच में बौखला गए मोहम्मद सिराज, अपने ही साथी खिलाड़ी पर गरजे, बाद में दो बार मांगनी पड़ी माफी, Video

Mohammed Siraj Angry Vral video: आईपीएल 2023 के 32वें मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 7 रन से हरा दिया. मैच में आरसीबी की ओर से मैक्सवेल ने तूफानी बल्लेबाजी की और 44 गेंद पर 77 रन बनाए. अपनी पारी में मैक्सवेल ने 6 चौके और 4 छक्के लगाए. मै

लाइव मैच में बौखला गए मोहम्मद सिराज, अपने ही साथी खिलाड़ी पर गरजे, बाद में  दो बार मांगनी पड़ी माफी, Video

सिराज को मांगनी पड़ी माफी

Mohammed Siraj Angry Vral video: आईपीएल 2023 के 32वें मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 7 रन से हरा दिया. मैच में आरसीबी की ओर से मैक्सवेल ने तूफानी बल्लेबाजी की और 44 गेंद पर 77 रन बनाए. अपनी पारी में मैक्सवेल ने 6 चौके और 4 छक्के लगाए. मैक्सवेल को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. वही, दूसरी ओर मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने जोस बटलर को 0 रन पर आउट कर खुब सुर्खियां बटोरी. एक ओर जहां सिराज ने बटलर को आउट कर आरसीबी को शानदार सफलता दिलाई तो वहीं मैच के दौरान आरसीबी गेंदबाज अपने ही खिलाड़ी पर भड़कते हुए नजर आए थे. 

VIDEO: सिराज की "वोबल सीम" का कहर, बटलर हुए धड़ाम, जानें क्या है सीम और कैसे करती है काम

दरअसल, मोहम्मद सिराज राजस्थान की पारी के 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर फील्डर महिपाल लोमरोर पर भड़क गए और उन्हें फटकार लगाते हुए भी नजर आए थे. दरअसल, राजस्थान की पारी के 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर ध्रुव जुरेल ने दो रन लेने की कोशिश की, ऐसे में  लोमरोर  ने गेंद को पकड़कर गेंदबाज सिराज की ओर थ्रो फेंका, लेकिन दुर्भाग्य से सिराज फील्डर के थ्रो को अच्छी तरह से पकड़ नहीं पाए. पहले तो उनके गेंद को पकड़ने से पहले ही उनका पैर स्टंप पर लग गया और गेंद भी उनके हाथ से छिटक गया. ऐसे में थ्रो को अच्छी तरह से नहीं पकड़ पाने के कारण सिराज बौखला गए और  लोमरोर की ओर देखकर गुस्सा करने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. फैन्स सिराज के व्यवहार को अच्छा नहीं बता रहे हैं. 

लेकिन बाद में सिराज ने  लोमरोर से माफी भी मांग ली है. दरअसल, आरसीबी के सोशल मीडिया पर पोस्ट मैच इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सिराज ने कहा कि उन्होंने  लोमरोर भाई से दो बार माफी मांग ली है. सिराज ने कहा कि, मैंने 2 बार माफी मांग ली है. भाई मैदान पर ही ऐसा रहता है. इसके बाद कुछ नहीं. वहीं  लोमरोर ने भी वीडियो इस मुद्दे पर अपनी राय दी और कहा, 'ठीक है सिराज भाई, बड़े-बड़े मैचों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है'.


बता दें कि सिराज आईपीएल 2023 में अबतक सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप पर अपना अधिकार जमाने में सफल रहे हैं. सिराज के अबतक 7 मैच में 13 विकेट हो गए हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* Sachin Tendulkar Birthday: 'ये शतक नहीं था आसां', क्यों इस खिलाड़ी के अब तक कर्ज़दार हैं मास्टर- ब्लास्टर?
* KKR vs CSK: तूफानी रहाणे ने कप्तान धोनी को दी मात, क्या माही रिटायर होने से पहले तोड़ पाएंगे यह रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com