विराट कोहली ने लाइव चैट में युजवेंद्र चहल का उड़ाया मजाक, बोले- इसकी तारे-वारे हिल गई है..देखें Video

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री (Indian football captain Sunil Chhetri) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की.

विराट कोहली ने लाइव चैट में युजवेंद्र चहल का उड़ाया मजाक, बोले- इसकी तारे-वारे हिल गई है..देखें Video

कोहली ने युजवेंद्र चहल की लगाई क्लास

खास बातें

  • विराट कोहली ने ने चहल का उड़ाया मजाक
  • सुनील छेत्री के साथ लाइव वीडियो में चहल की लगाई क्लास
  • विराट कोहली बोले- मेरी सफलता में मेरे बचपन के कोच का अहम किरदार

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री (Indian football captain Sunil Chhetri) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की. इस दौरान कोहली ने अपने करियर को लेकर बात की और साथ ही ये भी बताया कि यदि उन्हें सचिन की शारजाह में खेली गई  तूफानी पारी काफी पसंद है. अगर मौका मिले तो उस पारी को अपना बनाना चाहूंगा. इस लाइव चैट के दौरान कोहली ने साथी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की क्लास लगाई और उनके टिकटॉक वीडियो ( TikTok videos) का मजाक बनाया. कोहली ने चहल को लेकर कहा कि, जिस दिन लॉकडाउन खत्म होगा और चीजे नॉर्मल होगी तो ये भागता रहेगा, इसका काम हो गया है, इसके तारे-वारे हिल गए हैं, शॉट सर्किट हुआ है इसको. गौरतलब है कि जब से देश में लॉकडाउन है और खिलाड़ी घरों में कैद हैं तब से चहल टिकटॉक विडियो बना रहे हैं. चहल के टिकटॉक विडियो को देखकर रोहित शर्मा भी काफी खिंचाई करते दिखे थे. 

भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के साथ लाइव चैट के दौरान कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा को लेकर भी बात की और कहा कि दोनों ने कभी भी एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया. कोहली ने कहा कि दोनों को पता है कि हम एक दूसरे से प्यार करते हैं. ये चीजे अपने-आप ही हुईं. इसके लिए किसी एक दिन का होना हमारे लाइफ में महत्व नहीं रखता है. कोहली ने अनुष्का शर्मा के बारे में ये भी कहा कि जब कभी भी हमें छुट्टियों ंपर जाना होता है तो इसकी पूरी तैयारी और शेड्यूल अनुष्का ही करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान छेत्री ने कोहली से एक दिलचस्प सवाल भी पूछा, उन्होंने कोहली से पूछा कि यदि आपको आखिरी गेंद पर 3 रन बनानें हैं और आपको वकार युनूस और शेन वॉर्न में से किसी एक गेंदबाज को चुनना है तो आप किसे चुनेंगे. इसपर कोहली ने कहा कि वो वकार युनूस के खिलाफ बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा कि उन्हें लगता है कि वो वकार की गेंद को आसानी के साथ हिट कर सकते हैं.