VIDEO देखें: कोहली को देखते ही गांगुली को लगा "करंट", मैच के बाद कोई आई कॉन्टैक्ट नहीं, कोई हैंडशेक नहीं

Royal Challengers Bangalore vs Delhi Capitals: करोड़ों फैंस की नजरे इसी पर लगी थीं कि विराट और सौरव जब आमने-सामने होंगे, तो क्या तस्वीर होगी, लेकिन जो तस्वीर आयी, वह सभी को हैरान कर गयी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
R
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में शनिवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच के दौरान तमाम कैमरों और करोड़ों फैंस की नजरें इसी पर लगी थीं कि जब सौरव गांगुली और विराट कोहली आमने सामने होंगे, तो क्या होगा. और जब 23 रन से जीत के बाद परंपरा के तहत जब  सभी खिलाड़ी और स्टॉफ पंक्ति में आते-जाते हुए एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तो जैसे ही सामने से आ रहे विराट कोहली पूर्व कप्तान गांगुली के नजदीक आए, तो सौरव इतनी तेजी से पीछे हटे कि मानो कोहली न हों, बल्कि कोई करंट प्रवाहित हो रहा हो !! न तो दोनों दिग्गजों ने एक-दूसरे से हाथ ही मिलाए और ही एक-दूसरे नजर मिलायीं. और यह साफ बता गया कि करीब डेढ़ साल पहले दिसंबर 2021 में भारतीय क्रिकेट में हुए अभी तक के सबसे बड़े विवादों में से एक के बाद दोनों के रिश्ते कहां से कहां पहुंच गए हैं. 

SPECIAL STORIES:

RCB vs DC: कोहली ने बनाया यह विराट रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर झूम उठे फैंस, कोई आस-पास भी नहीं

VIDEO देखें: मानो इस युवा ने उड़कर पेड़ से सेव तोड़ लिया, कैच से एकदम सन्न रह गए फैफ

Advertisement

साल 2021 के आखिरी में बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष रहते हुए सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि पूरे क्रिकेट जगत में इसकी गूंज सुनी गयी. और यह मामला इस हद तक तक पहुंचा कि बीसीसीआई को  कानूनी सलाह तक लेनी पड़ गयी कि अध्यक्ष की कुर्सी का सम्मान कैसे बचाया जाए, तोे वहीं कोहली का भविष्य का प्लान ऐसे चरमराया कि उन्हें खेल के तीनों ही फौरमेटों से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ गया.  

Advertisement
Advertisement

इस विवाद के बाद से ही  विराट और सौरव कभी सार्वजनिक मंच पर आमने नहीं हुए. फैंस और तमाम  लोग इसी बात का इंतजार कर रहे थे कि जब ये दोनों आमने-सामने होंगे, तो क्या नजारा होगा. और जब यह नजारा सामने आया, तो हर कोई चौंक गया. एक वर्ग उम्मीद कर रहा था कि दोनों पिछले विवाद को भुलाकर कर एक-दूसरे को गले लगाएंगे. लेकिन गले लगाना तो दूर, कोहली को देखकर सौरव की ऐसी प्रतिक्रिया रही कि मानो कोई भूत सामने से आ गया हो

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* KKR vs SRH: नितीश राणा ने की उमरान मलिक की बुरी तरह कुटायी , तो फैंस ने दी यह सलाह
* VIDEO देखें: हैरी को यह जोन पसंद है, चुन-चुन कर इस इलाके से धो डाला केकेआर के बॉलरों को

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि