'बुमराह के बिना टीम इंडिया अधुरी लेकिन यह भारतीय खिलाड़ी बन सकता है गेम चेंजर', आकिब जावेद ने कहा

T20 World Cup: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आकिब जावेद (Aaqib Javed) ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम को लेकर बात की है और कहा है कि बुमराह के न रहने के बाद भारत के एक खिलाड़ी है जो अपनी टीम के लिए गेम चेंजर बन सकता है.

'बुमराह के बिना टीम इंडिया अधुरी लेकिन यह भारतीय खिलाड़ी बन सकता है गेम चेंजर', आकिब जावेद ने कहा

आकिब जावेद ने कहा भारतीय टीम नहीं जीत पाएगी खिताब

T20 World Cup: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आकिब जावेद (Aaqib Javed) ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम को लेकर बात की है और कहा है कि बुमराह के न रहने के बाद भारत के एक खिलाड़ी है जो अपनी टीम के लिए गेम चेंजर बन सकता है. आकिब ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि इस बार भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार नजर नहीं आ रही है लेकिन हां हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टीम के लिए कुछ अलग कर सकता है. 

अपनी बात आगे रखते हुए आकिब जावेद ने कहा, 'इंडिया की हलत जो है ना वो भी कुछ अच्छी फॉर्म में नहीं है.  उनके बल्लेबाजी भी संघर्ष कर रही है, और बुमराह के बैगर गेंदबाजी वैसी नहीं है, आप सोच रहे हैं... की एक प्रभाव होता है गेंदबाज का जो शाहीन का है या हारिस का है. ये इम्पैक्ट का बड़ा प्रेशर होता है, फ़र्क पड़ता है,उनके पास जो अभी गेंदबाज हैं वो  मध्यम गति के गेंदबाज हैं. हां पंड्या एक है जो गेम को किसी भी वक्त चेंज कर सकता है.'

बता दें कि बुमराह की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, अक्षर पटेल को रविंद्र जडेजा की जगह टीम में मौका दिया गया है. टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ ही 23 अक्टूबर को खेलने वाली है. पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारत ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेला था, जिसमें पाकिस्तान ने इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया था. 


मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

T20 World Cup का आगाज, जानें शेड्यूल, भारत में कब और कितने बजे से देख पाएंगे मैच, दांव पर है 46 करोड़ रुपये की Prize Money

बुमराह की जगह विश्व कप टीम में शामिल हुए मो. शमी, और पाकिस्तान के दौरे पर भारतीय टीम?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com