बैन के बाद श्रीसंत की क्रिकेट में हुई वापसी, इस टीम में किए गए शामिल

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत (S. Sreesanth) एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं. श्रीसंत को बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा आयोजित किए जाने वाले सैयद मुश्ताक अली (syed mushtaq ali trophy) के लिए केरल की टीम में शामिल किया गया है.

बैन के बाद श्रीसंत की क्रिकेट में हुई वापसी, इस टीम में किए गए शामिल

बैन के बाद श्रीसंत की क्रिकेट में हुई वापसी, इस टीम में किए गए शामिल

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत (S. Sreesanth) एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं. श्रीसंत को बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा आयोजित किए जाने वाले सैयद मुश्ताक अली (syed mushtaq ali trophy) के लिए केरल की टीम में शामिल किया गया है. केरल क्रिकेट संघ ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए अपने 26 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों का चयन किया है जिसमें श्रीसंत का नाम भी शामिल है. 10 जनवरी 2021 से यह टूर्नामेंट खेला जाएगा. गौरतलब है कि श्रीसंत पर बीसीसीआई ने 2013 में आईपीएल (IPL) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन कर दिया था. इसी साल श्रीसंत पर लगा बैन खत्म हुआ था. भारत के इस तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा भी की थी. श्रीसंत ने इसके अलावा ये भी उम्मीद लगाई है कि वो घरेलू क्रिकेट में खेलकर भारतीय टीम में एक बार फिर वापसी करेंगे. श्रीसंत ने कहा है कि वो 2023 का वर्ल्ड कप खेलने चाहते हैं, इसके लिए वो खूब मेहनत कर रहे हैं.

Aus v Ind: रोहित शर्मा हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना, तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए दिख रहे तैयार

बीसीआई द्वारा बैन किए जाने से पहले तक श्रीसंत भारत के बेहतरीन गेंदबाज के तौर पर जाने जा रहे थे. लेकिन फीक्सिंग में लिप्त होने के बाद उनका करियर अधर में लटक गया. अपने करियर में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 169 विकेट लिए हैं जिसमें 87 विकेट टेस्ट में तो वहीं, वनडे में 75 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 


Aus vs Ind: डे-नाइट टेस्ट से पहले रहाणे ने कहा, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी की कमी खलेगी

बता दें कि सैयद मुश्ताक अली (syed mushtaq ali trophy) में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और सुरेश रैना (Suresh raina) जैसे दिग्गज भी खेलते हुए नजर आएंगे. युवी पंजाब की टीम के लिए खेल सकते हैं तो वहीं रैना उत्तर प्रदेश की टीम के लिए इस साल टूर्नामेंट में खेल सकते हैं. युवी और रैना इसके लिए अभ्यास मैच में जुट गए हैं. 

केरल की संभावित टीम

रॉबिन उथप्पा, जलज सक्सेना, संजू सैमसन, सचिन बेबी, विष्णु विनोद, राहुल पी, मोहम्मद अज़हरुद्दीन, रोहन कुन्नुमल, सलमान निज़ार, वत्स गोविंद, बासिल थम्पी, एस श्रीसंत, बासिल थम्पी, आसिफ केएम, निधेश एमडी, बसवेश एमडी , आनंद जोसेफ, सिजोमन जोसेफ, अक्षय चंद्रन, विनोप मनोहरन, श्रीरूप, रोजिथ, अरुण एम, मिथुन एस, अक्षय केसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​