ENG vs SL WC 2023: श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की हार पर सोशल मीडिया पर ऐसे हुई खिंचाई

ENG vs SL WC 2023: सोशल मीडिया पर इंग्लैंड को ट्रोल करने वालों की भर मार लग गई है. तरह-तरह के मीम्स इंग्लैंड टीम के पीछे पड़े नज़र आ रहे हैं. 

ENG vs SL WC 2023: श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की हार पर सोशल मीडिया पर ऐसे हुई खिंचाई

Social Media Viral Memes on ENG vs SL WC 2023

ENG vs SL WC 2023: बेंगलुरु में श्रीलंका से 8 विकेट से हार के बाद वनडे और टी-20 वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड के हौसले पस्त पड़ गए हैं. मैच के बाद जॉस बटलर ने कहा कि वो इस वक्त टीम की ग़लतियों का अंदाज़ा नहीं लगा सकते. लेकिन बटलर ने एक अच्छे योद्धा की तरह कहा, "मैं अपने प्रदर्शन से टीम कीअगुआई नहीं कर सका." इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने तो यहां तक कह दिया कि वर्ल्ड कप के बाद टीम में कई युवा चेहरे नज़र आयेंगे. 

पांच में से चार मैच हारकर इंग्लैंड के अब 2 अंक हैं. लेकिन अब भी बाकी के चार मैच जीतकर वो 10 अंकों के साथ नॉक आउट में, गणितीय तरीके से, जगह बना सकता है. वैसे इसमें बहुत से समीकरण उलट-पुलट होंगे इसलिए एक्सपर्ट्स और फ़ैंस इसका खेल ख़त्म मान रहे हैं. सबकी नज़र अब इस बात पर भी है कि रविवार को लखनऊ में भारत के साथ इनकी टक्कर में क्या गुल खिलेगा. ज़ाहिर तौर पर टीम इंडिया का पलड़ा भारी है. 

सोशल मीडिया पर इंग्लैंड को ट्रोल करने वालों की भर मार लग गई है. तरह-तरह के मीम्स इंग्लैंड टीम के पीछे पड़े नज़र आ रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे ये सब फ़ैंस की बातें हैं. जैसे फ़ैंस वैसी बातें. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर Star Sports के शो में कहते हैं, "अब इंग्लैंड के पास खोने के लिए कुछ नहीं है. इसलिए बिना बोझ के खेलकर वो बड़ी टीमों को चौंका सकती है."