"आपने मुझे भी आकर्षित किया ? "एंकर के सवाल पर शिखर धवन के जवाब ने लूटी महफिल

Shikhar Dhawan viral moment: शिखर धवन का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, फैन्स इस इंटरव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Shikhar Dhawan with anchor Karishma Mehta, धवन का जवाब वायरल

Shikhar Dhawan Interview viral moment: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, एंकर करिश्मा मेहता  (anchor Karishma Mehta) को दिए गए इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा मौका आता है जब धवन सवाल का जवाब देते समय कुछ ऐसी बाते कहते हैं जो महफिल लूट लेती है. होता ये है कि महिला एंकर करिश्मा उनसे 'आकर्षण के नियम' (Law of attraction) को लेकर सवाल करती हैं जिसपर धवन पूरे मन से इसका जवाब भी देते हैं. धवन ने इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि जब बात 'आकर्षण के नियम' की आती है तो वह उसमें बहुत विश्वास रखते हैं. एंकर ने कहा कि वह भी इस सिद्धांत में विश्वास करती है, और हाल ही में उसी पर आधारित एक कार्यशाला में भाग भी लिया था. 

इंटरव्यू में "आकर्षण के नियम' वाले सवाल पर कुछ ऐसे रिएक्ट किया धवन ने


एंकर: जब आकर्षण के नियम की बात आती है तो मैं आस्तिक हूं, वास्तव में, कल मैंने कार्यशाला में भाग भी लिया था. 

धवन: आपने मुझे भी आकर्षित किया?

एंकर: मुझे यकीन है कि यह इंटरव्यू 100% आकर्षित करने वाला है.  

इसके अलावा इंटरव्यू में धवन ने महान सचिन तेंदुलकर से सीखे गए सबक के बारे में भी बताया, जिसमें खेल के प्रति समर्पण और प्यार भी शामिल है. धवन ने इंटरव्यू में इस टॉपिक पर बात करते हुए आगे कहा,  मैंने खेल के प्रति समर्पण, प्यार और ज्ञान सचिन पाजी से सीखा. वह अपने खेल को समझते थे.जो खेल के बारे में उसके ज्ञान की गहराई को दर्शाता है.  वो जानता थे कि बल्ले से कैसे काम चलाना है.. इसलिए वह इसमें इतना शामिल थे. उन्होंने निश्चित रूप से सिखाया कि अपनी पारी कैसे बनाएं और अंतत: क्रीज पर ठहर कर कैसे शतक पूरा करें." बता दें कि काफी समय से धवन टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

"कोहली ने मुझ पर थूका था...", डीन एल्गर ने विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर मचाई सनसनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs ENG 2nd Test: सरफराज खान को टीम में शामिल किए जाने के बाद ऐसा बन रहा भारतीय प्लेइंग 11 का पूरा समीकरण