Coronavirus के कारण वाइफ- बच्चे से दूर रहने के बाद शाकिब अल हसन पहुंचे घर, कुछ इस तरह से दिखाई अपनी खुशी

बांग्लादेश (Bangladesh) के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण 14 दिन तक आइसोलेशन में रहने के बाद आखिरकार अपने परिवार के पास पहुंच गए हैं.

Coronavirus के कारण वाइफ- बच्चे से दूर रहने के बाद शाकिब अल हसन पहुंचे घर, कुछ इस तरह से दिखाई अपनी खुशी

शाकिब अल हसन आइसोलेशन में रहने के बाद घर लौटे

खास बातें

  • आइसोलेशन में रहने के बाद घर लौटे शाकिब अल हसन
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • बेटी ने किया स्वागत, लिखा वेलकम पापा

बांग्लादेश (Bangladesh) के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण 14 दिन तक आइसोलेशन में रहने के बाद आखिरकार अपने परिवार के पास पहुंच गए हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो यह बताते हुए नजर आ रहे थे कि अमेरिका आने के बाद वो परिवार से मिले बिना ही होटल में जाकर रहने लगे थे. गौरतलब है कि शाकिब की वाइफ और बेटी अमेरिका में ही रहती हैं. ऐसे में जब वो बांग्लादेश (Bangladesh) से अमेरिका आए तो परिवार से मिले बिना ही खुद को 14 दिन के लिए अलग कर लिया था. अब जब 14 दिन का आइसोलेशन खत्म हो गया है तो शाकिब अपने परिवार के पास पहुंच गए हैं. शाकिब ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी वाइफ के साथ दिखाई पड़ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो है शेयर की जिसमें उनकी बेटी उनका घर में स्वागत करती हुई नजर आ रही है.

बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शाकिब (Shakib Al Hasan) भी बढ़चढ़ कर मदद कर रहे हैं. वो अपनी फाउंडेशन के तहत बांग्लादेश में जरूरतमंद लोगों के लिए राशन मुहैया कर रहे हैं. इसकी भी जानकी उन्होंने अपने फेसबुक के जरिए दी थी. गौरतलब है कि इस समय शाकिब आईसीसी (ICC) के द्वारा बैन झेल रहे हैं. उनके ऊपर आईसीसी को बुकीज की जानकारी ना देने का आरोप है. शाकिब 29 अक्टूबर 2020 तक इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं.

Big sisterhood

A post shared by shakib al hasan (@shaki_b75) on

बता दें कि बांग्लादेश (Bangladesh) में COVID-19 से अबतक 482 लोग संक्रमित हो गए हैं तो वहीं, 30 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ-साथ 26 लोग बीमारी से बचकर भी निकले हैं. वहीं भारत में कोरोना से कुल 8 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.